Pandya Store 18 Jan 2024: अमरीश-सुमन के बीच तीखी बहस, चीकू को गिरफ्तार करेगीं पुलिस...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि धवल नताशा की तलाश करता है। जब वह उसे कहीं नहीं पाता तो वह रोता है। वह नताशा की कल्पना करता है। वह उससे पूछती है कि जब वह आगे बढ़ चुका है और सुहानी से शादी करने का फैसला कर चुका है तो वह उसे क्यों ढूंढ रहा है। वह उससे कहता है कि उसे उसकी परवाह है। वह उसे ढूंढने के लिए संघर्ष करता है।
ईशा सुमन से यश के बारे में पूछती है। सुमन कहती है कि नताशा गायब है और यश उसे ढूंढने गया है। उसने आश्वासन दिया कि शादी होगी और उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। ईशा भी नताशा को ढूंढने के लिए दौड़ती है। डॉली दौड़कर अंबा के पास जाती है और चिल्लाती है कि दुल्हन भाग गई है। वह कहती है कि सुहानी गायब है। सुहानी के परिवार को विश्वास नहीं है कि सुहानी भाग जाएगी। अमरीश बताता है कि यश ने धवल की शादी रोकने के लिए सुहानी का अपहरण कर लिया है। वह पुलिस को बुलाना चाहता है और यश को गिरफ्तार करवाना चाहता है।
हेतल और प्रणाली चिंतित हो जाती हैं क्योंकि वे सुहानी के अपहरण के पीछे हैं। ईशा अमरीश को रोकने की गुहार लगाती है। वह नहीं चाहती कि पुलिस आये. अमरीश का कहना है कि उसे सिर्फ परिवार के लिए बदनामी मिली है। अब उसे किसी बात की परवाह नहीं है अम्बा उसे रोकने की कोशिश करती है। अमरीश कहते हैं कि वह यश को और बर्दाश्त नहीं कर सकते। भावेन और चिराग सुहानी को खोजने के लिए दौड़ते हैं। प्रणाली का कहना है कि वे नताशा की तलाश करेंगे। संदीप नताशा को एक कमरे में लाता है और उसका फायदा उठाने की कोशिश करता है। वह कहता है कि आख़िरकार उसे वह मिल गया और वह उसे कहीं भी नहीं जाने देगा।
नताशा को होश आता है और वह संदीप को देखती है। धवल जब कमरे से गुजरता है और खिड़की से देखता है तो उसे चौंकाने वाला दृश्य दिखाई देता है। जब वह नताशा और संदीप को रोमांटिक मुलाकात में पाता है तो वह व्यथित हो जाता है।
अमरीश भी यह देखता है और नताशा की हरकत से हैरान हो जाता है। वे नताशा को गलत समझते हैं। संदीप नताशा पर दबाव बनाता है। धवल टूट गया अमरीश और धवल को नताशा पर शर्म आती है। धवल को एहसास होता है कि नताशा गलत कर रही है। वह वहां से चला जाता है. नताशा ने गिलास से संदीप को घायल कर दिया। संदीप अपना फोन लेकर भाग जाता है।
नताशा वहीं गिर जाती है ईशा यश से मिलती है और उससे पूछती है कि क्या उनकी शादी नहीं होगी। वह उसे बताता है कि उसके भाइयों ने नताशा का अपहरण कर लिया है, और वह इस समय शादी के बारे में नहीं सोच सकता। ईशा का कहना है कि जब तक उन्हें नताशा नहीं मिल जाती तब तक वे शादी नहीं करेंगे। हेतल, प्रणाली और डॉली नताशा को बेहोश पड़ी हुई पाते हैं। प्रणाली नताशा की जाँच करती है।
वह हेतल को बताती है कि किसी ने नताशा का अपहरण करने की कोशिश की थी। वे नताशा की मदद करने की कोशिश करते हैं। उन्होंने नताशा को शांत कराया। नताशा रोती है और हेतल को गले लगा लेती है। वह फिर बेहोश हो गई प्रणाली का कहना है कि नताशा को नशा है। वह नताशा को मंडप में सुहानी की जगह लेने का फैसला करती है। वह चाहती हैं कि धवल और नताशा शादी कर लें।
अमरीश यश पर सुहानी के अपहरण का आरोप लगाता है। वह इंस्पेक्टर से यश को गिरफ्तार करने के लिए कहता है। सुमन चीकू का बचाव करती है। वह कहती है कि सुहानी और नताशा दोनों गायब हैं। यश और ईशा इंस्पेक्टर से बात करते हैं। धवल दुखी होकर मंडप में वापस आ जाता है। अमरीश और सुमन के बीच तीखी बहस हो जाती है, जिससे ईशा काफी चिंतित रहती है। ईशा यश के लिए स्टैंड लेती है। हेतल, प्रणाली और डॉली नताशा को वहां ले आती हैं। मखवानाओं को राहत मिली कि सुहानी आ गई है। प्रणाली उनसे झूठ बोलती है। हेतल ने अरविंद से शादी होने के बाद सुहानी से बात करने के लिए कहा।
एपिसोड में आप देखेंगे कि, अमरीश चीकू को एक तरफ ले जाता है और उसे नताशा के बारे में बताता है। वह चीकू को संदीप के साथ नताशा को खोजने के लिए भेजता है। चीकू को इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है। वह भागता है लेकिन नताशा को वहां नहीं पाता। वह अमरीश को झूठा कहता है और धवल की शादी रुकवा देता है। मंडप में परिवार को नताशा देखने को मिलती है। धवल को नताशा को चक्कर आता हुआ लगता है और वह उसके लिए चिंतित हो जाता है।