Pandya Store 15 Jan 2024: नताशा का अश्लील वीडियो बनाएगा संदीप, अब शो में होगा जबरदस्त बवाल...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि धवल सुहानी के लिए अपनी बारात ले जाने के लिए तत्पर है। वह उदास रहता है हेतल तिलक रसम करती हैं। प्रणाली धवल की मदद के लिए एक कदम उठाना चाहती है। वह नताशा से मिलने जाती है। वह नताशा से कहती है कि वह उससे बात करना चाहती है। वह नताशा को एक तरफ ले जाती है। चीकू अपनी बारात में नाचता है।
सुमन ने उसे आशीर्वाद दिया। अंबा प्रणाली को लापता पाती है और उस पर संदेह करती है। अमरीश अपने भाइयों से उसके साथ नृत्य करने के लिए कहता है। उनका कहना है कि वे साथ में समय बिताएंगे और दिल से दिल की बातें करेंगे। भावेन ने अमरीश को गले लगाया।
प्रणाली नताशा से कहती है कि वह उसका समर्थन करना चाहती है। वह कहती है कि अमरीश धवल को सुहानी से शादी करने के लिए मजबूर कर रहा है। वह धवल और अमरीश की डील का खुलासा करती है।
वह कहती हैं कि जब अमरीश ने उन्हें पंड्या का स्टोर लौटाने की पेशकश की तो धवल नताशा को तलाक देने के लिए राजी हो गए। नताशा स्तब्ध है प्रणाली का कहना है कि धवल नताशा से प्यार करता है और उसने यह बलिदान दिया है। वह नताशा से धवल की अनचाही शादी रोकने के लिए कहती है।
नताशा ने शादी रोकने का फैसला किया। वह इस बात से नाराज हैं कि धवल ने उनसे बिना पूछे उनकी जिंदगी का फैसला ले लिया। वह धवल से अपनी भावनाएं कबूल कराने के लिए एक बड़े नाटक की योजना बनाती है। चीकू की बारात में नताशा डांस करती हैं। सुमन उसके लिए खुश है।
नताशा ने धवल की बारात में शामिल होकर उसे चौंका दिया। अंबा प्रणाली से पूछती है कि वह नताशा से किस बारे में बात कर रही थी। प्रणाली ने जवाब देने से इनकार कर दिया। धवल वापस रथ की ओर बढ़ता है और नताशा से बात करने जाता है।
उसने घोषणा की कि वह नताशा से शादी करेगा। यह नताशा की कल्पना निकली। धवल नताशा से पूछते हैं कि वह क्यों डांस कर रही हैं। नताशा कहती है कि वह उसे चौंकाना चाहती है, लेकिन अपनी योजना पूरी तरह से प्रकट नहीं कर सकती। वह उसकी तारीफ करती है। अमरीश को आश्चर्य होता है कि नताशा क्या कर रही है।
सुमन चीकू से कहती है कि नताशा मखवाना को चुनौती देने के लिए पागल हो गई है। धवल को एहसास हुआ कि नताशा कुछ बड़ा करने जा रही है। अमरीश और अंबा धवल की बारात लेकर दौड़े। नताशा प्रणाली से हेतल और डॉली को बात कराने के लिए कहती है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि संदीप ने अपनी शातिर साजिश के तहत नताशा का अपहरण कर लिया। वह उसे बदनाम करने के लिए एमएमएस बनाने की योजना बना रहा है। धवल सुहानी से शादी करने के लिए मंडप में बैठता है। वह नताशा की उपस्थिति के लिए तरसता है। क्या धवल नताशा को दुष्ट संदीप से बचाएगा।