Pandya Store 13 March 2024: भाविन उतरेगा खुद को मौत के घाट, शो में आएगा ये भयंकर ट्विस्ट...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, मकवाना के घर में भूत है वह ईशा को लेकर बाहर आ जाए, चीकू ईशा से कहता है कि यह अमरीश की चात है उसी ने किसी को पेपर लेने के लिए मकवाना हाउस में भेजा हे ईशा चीकू से कहती है कि यदि वह पेपर ते भी जाएगा तो उससे क्या होगा क्योंकि पेपर तो तुम्हारे नाम पर है।
चीकू ईशा से कहता है कि मैंने इसे पंजीकृत नहीं करवाया है, अगते अगले दो दिनों में छुट्टियां हैं, यदि वह पेपर चोरी हो गए तो वह मकवाना खा घर खो देगा। धवल और नताशा स्टोररूम में जाते हैं। नताशा के हाथ से एक डिब्बा गिर जाता है।
चिराग भाविन से बॉथरूम का दरवाजा खोलने के लिए कहता है। भाविन फिनायल की खाली बोतल देखता है। प्रणाली और सभी लोग वहां आते हैं। भाविन को चक्कर आ जाता है। अम्बा जागती है और पूछती है कि क्या हुआ। चिराग का कहना है कि भाविन दरवाजा नहीं खोल रहा है। अमरीश ने भाविन को आवाज लगाता है। भाविन दरवाज़ा खोल देता है। अम्बा पूछती है कि क्या हुआ? भाविन गिर जाता है, वे उसे पकड़कर चिल्लाते हैं। भाविन के मुंह से झाग उगलता है। वे चौक जाते हैं।
नताशा कहती है कि मुझे यकीन है। कि उसने रसोई में कागजात छुपाए है, चीकू और ईशा वहा आ रहे होते है। धवल और नताशा खिड़की से भागते हैं चीकू धवत का चेहरा दिखता है।
अम्बा पूछती हे कि उसे क्या हुआ। चिराग का कहना है कि फिनायल की बोतल खाली है। प्रणाली ने अमरीश से एम्बुलेंस बुलाने के लिए कहती है। अमरीश प्रणाली से कहता है आप डॉक्टर है, अपने पति का इलाज करें। प्रणाली दौड़ती है और दवा का डिब्बा ले जाती है। अमरीश भाविन से बोलता हे में तुम्हारा बड़ा भाई हूं, मुझे तुझ से गुस्सा होने का अधिकार है, तुम मुझे सजा नहीं दे सकते। प्रणाली भाविन को दवा खिलाती है। भाविन ठीक होने लगता है।
चीकू ईशा से कहता है कि धवल घर में घुसा, मैंने उसे देखा है, अमरीश ने उसे कागजात चुराने के लिए भेजा होगा, अब मुझे बाहर पहरा देने के लिए 6-7 लोगों की जरूरत है। ईशा देखती है, भाविन प्रणाली को रोते हुए देखता है।
अंबा कहती है कि अमरीश तुम्हारा बड़ा भाई है, अगर उसने तुम्हें डांटा तो क्या तुम ऐसा करोगे, बात करो और चीजों को सुतझाओं, ऐसा मत करो। भाविन रोता है। अम्बा कहती है मुझसे वादा करो, तुम दोबारा ऐसा नहीं करोगे। अमरीश रोता हैं और कहता है कि मेने तुझे बहुत गलत गलत बोला, लेकिन तेरा मुझे इस तरह सजा देने का कोई अधिकार नहीं है, हम पैसे कमाएंगे, अगर तुम्हें कुछ हो जाता तो में जिंदगीभर खुद को माफ नहीं करता, मुझसे वादा करो, तुम दोबारा ऐसा नहीं करोगे भाविन वादा करता है। वे दोनो गले मिलते हैं और रोते हैं।
नताशा सुमन की गोद में सिर रख कर लेटी होती है और उससे बात करती है। वह कहती है कि मैंने पूरी जिंदगी चीकू को ढूंढने की कोशिश की, जब वह मिल गया तो मुझे उसके खिलाफ खड़ा होना पड़ा, वो भी उन लोगों के लिए जिन्होंने हमें बहुत दुख पहुंचाया है। वह रोती है।
सुमन नताशा से कहती है कि यह भगवान उसेकी भलाई के लिए कर रहा है। नताशा सुमन से कहती है कि हमारे पास अपना घर है, वह चीकू से उनका घर वापस करने के लिए कहें। सुमन कहती है ठीक है, पानी पी लो, रोना बंद करो, मुझे एहसास हुआ कि तुम उस मकवाना परिवार के हो गए हों, उनका दुःख तुम्हारा हो गया है। नताशा बाहर जाती है और सबके बारे में सोचती है।