ऑरेंज लहंगा चोली में मौनी रॉय ने लगाई आग, खूबसूरती कर देगी पागल, देखें फोटोज

फैशन और खूबसूरती में मौनी रॉय का जवाब नहीं. एक्ट्रेस जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो ऐसी आग लगा जाती हैं कि वो बुझाए नहीं बुझती.
वहीं अब मौनी ऑरेंज कलर का लहंगा चोली पहनकर कैमरे के सामने ऐसे लुक में आ गईं कि उनकी तस्वीरों से एक पल के लिए भी आंखें ओझल करना मुश्किल हो रहा है.
इन फोटोज में मौनी नारंगी रंग का घेरदार लहंगा चोली पहने हुई हैं. ये लिबास मौनी पर इतना ज्यादा सुंदर लग रहा है कि नजरें हटाए नहीं हट रहीं.
इन फोटोज को देखने में पर एक झलक तो आपको ऐसा लगेगा कि मानों वो कहीं की राजकुमारी हों.
फोटोज में मौनी ने इस आरेंज कलर के लहंगे के साथ हैवी ज्वैलरी भी पहनी है. गले में चौड़ा सा चोकर हार, सिर पर माथा पट्टी, हाथ में बड़ी सी रिंग, बाजूबंद और हाथ में चौड़े गोल्ड के कंगन भी पहने हैं.
इन तस्वीरों में मौनी कभी जमीन पर बैठकर पोज देती नजर आईं तो कभी खड़ी होकर फोटोज क्लिक करवाती दिखीं. हर तस्वीर में मौनी की अदा कातिलाना है जो फैंस को इंप्रेस कर रही हैं. इतना ही नहीं फैंस भी लगातार इन फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं.
इन फोटोज को मौनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस लुक को जो भी देख रहा है वो तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा.
आपको बता दें, मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ थाईलैंड गई थीं. जहां से एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर की थी.