Jhanak 6 July 2024: होश में आते ही अर्शी को लगेगा गहर सदमा, झनक हुई बोस हाउस से...
स्टार प्लस के शो झनक में इस वक्त आप देख रहे हैं कि हर कोई अर्शी की हालत देखकर परेशान है। अर्शी अपनी मां की गलती की वजह से अस्पताल में भर्ती है। वहीं, अब अर्शी को पता चलेगा कि वो कभी डांस नहीं कर पाएगी।
अर्शी के लिए डांस उसका पैशन है। अनिरुद्ध भी अर्शी की हालत देखकर बुरा महसूस कर रहा है। वो अर्शी से वादा करेगा कि उसकी हालत का जो भी जिम्मेदार है, उसे वो सजा दिलाकर रहेगा।
अनिरुद्ध को अर्शी से हमदर्दी हो रही है। वो अर्शी की गुनहगार को सजा दिलाने की बात कहेगा। इधर सभी घरवाले झनक पर शक कर रहे हैं और सृष्टि मुखर्जी बोस हाउस में पुलिस के साथ पहुंच गई है।
झनक बोस हाउस से अरेस्ट होगी। पुलिस झनक को अर्शी को जान से मारने की कोशिश में अरेस्ट करके ले जाएगी।
पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि सीरियल में एक नया कैरेक्टर आया है। इसका नाम है ललॉन। ललॉन अनिरुद्ध की शादी के लिए टेंट और केटरिंग का काम कर रहा है।
उसकी और अप्पू की बातचीत होती भी दिखाई गई थी। उस दौरान ये नजर आया था कि ललॉन अप्पू को समझता है। सीरियल गॉसिप की मानें तो अब ललॉन झनक को बचाने के लिए अप्पू के साथ आएगा।
अप्पू झनक को अकेले जेल में मिलने का प्लान कर रही होती है, तभी ललॉन उससे कहेगा कि वो अकेले वहां नहीं जाएं। शो में देखने को मिल सकता है कि ललॉन और अप्पू दोनों झनक से मिलने पुलिस स्टेशन पहुंचेंगे।
मृणालिनी और छोटॉन जानते हैं कि अर्शी की मां की वजह से मंडप पर इतना बड़ा हादसा हो गया था और अर्शी अस्पताल पहुंच गई। एक तरफ जहां सभी घरवाले झनक पर शक कर रहे हैं, तो वहीं, मृणालिनी और छोटॉन को झनक पर पूरा भरोसा है।
क्या झनक को सही साबित करने के लिए मृणालिनी दे पाएगी कोई सबूत? क्या होगा जब अनिरुद्ध को पता चलेगी अर्शी की मां की सच्चाई?