Jhanak 5 July 2024: कैसे करेगी सृष्टि का मृणालिनी पर्दाफाश! झनक पर लगा टे गंभीर आरोप...
स्टार प्लस के शो झनक में हर रोज नए ट्विस्ट और टर्न आते हैं। इस वक्त शो में झनक सृष्टि के झूठे आरोपों के चलते बोस परिवार के शक के घेरे में है। अनिरुद्ध के मां-बाप को लग रहा है कि झनक ने ही अर्शी को जलाया है।
हालांकि, मृणालिनी और छोटॉन सच जानते हैं। अनिरुद्ध की दादी झनक को बुराभला कहती नजर आ रही हैं।
वहीं, अनिरुद्ध भी झनक से नाराज है। वो झनक से कहता है कि हर किसी को लग रहा है कि उसने ही अर्शी को जलाया है। क्या अनिरुद्ध को भी नहीं हो पा रहा झनक पर भरोसा?
झनक अनिरुद्ध से पूछती है कि क्या उसे भी ऐसा ही लग रहा है कि अर्शी को उसने जलाया है? अनिरुद्ध बीते कुछ दिनों से झनक से बुरा व्यवहार कर रहा है। क्या अब भी अनिरुद्ध झनक के लिए स्टैंड नहीं लेगा?
शो में आपने देखा कि जब अनिरुद्ध की दादी झनक को सुना रही होती हैं, तब छोटॉन कहते हैं कि जिस तरह सृष्टि ने झनक को अर्शी को जलाते देखा।
वैसे किसी ने किसी को झनक को जलाने की कोशिश करते भी देखा है। छोटॉन की बातों से साफ है कि उसे भी पता है कि अनिरुद्ध और अर्शी की शादी में इतना बड़ा हादसा कैसे हो गया।
आगे शो में देखने को मिल सकता है कि मृणालिनी जिन्होंने अपनी आंखों से देखा कि सृष्टि ने झनक को जलाने की कोशिश की थी वो सच सामने लेकर आएंगी। वो सभी को वीडियो दिखाएंगी जहां सृष्टि ने झनक के पल्लू पर जलता दिया रखा और फिर ये हादसा हुआ।
क्या वीडियो देखकर अनिरुद्ध को होगा अपनी गलती का एहसास? अनिरुद्ध क्या करेगा जब उसके सामने आएगी अर्शी की मां की सच्चाई? सृष्टि का प्लान बुरी तरह हो जाएगा फेल, क्या टूट जाएगा अनिरुद्ध और अर्शी की शादी?
NEXT