Jhanak 24 April 2024: अनिरुद्ध के साथ रोमांटिक डांस करेगी झनक, शो में अब होगा महा बवाल...
सीरियल "झनक" के एपिसोड में आप देखेंगे कि, झनक ने प्रभावशाली तरीके से अपना प्रदर्शन बरकरार रखा है। फिल्मांकन के एक हिस्से के बाद, आदित्य कपूर ने उन्हें अंतरंगता की पेशकश की।
लेकिन उन्होंने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उन्हें किसी के साथ निकटता में कोई दिलचस्पी नहीं है। आदित्य ने चंचलतापूर्वक सवाल किया कि क्या वह बहुत शर्मीली है और अगर वह उद्योग में बसना चाहती है तो उसे आश्वस्त और दृढ़ रहने की सलाह देते हैं।
इस बीच, तनुजा, बिपाशा, अर्शी, रूमी और मिमी इस बात पर रणनीति बनाते हैं कि वे किसी भी आवश्यक उपाय का उपयोग करके झनक को बोस हाउस से कैसे निकालेंगे।
बिपाशा ने उत्साहपूर्वक खुलासा किया कि उसने पहले ही झनक की असली पहचान आदित्य कपूर को बता दी है और भविष्यवाणी करती है कि वह उसे आसानी से नहीं छोड़ेगा।
सीरियल में आगे देखेंगे कि, झनक और आदित्य को बैकग्राउंड गाने पर रोमांटिक डांस करने के लिए कहा जाता है। झनक एक खूबसूरत परफॉर्मेंस देती हैं और फिर निर्देशक उन्हें गाने के बोल से और अधिक रोमांटिक होने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।
अपनी शुरुआती झिझक के बावजूद, वह अचानक खुद को अनिरुद्ध के साथ नृत्य करते हुए पाती है। जैसे ही वह उसे प्यार से देखता है, वह मुस्कुराती है। आदित्य स्थिति को गलत समझता है और उसे और भी करीब खींचता है।
झनक और आदित्य के कुछ अंतरंग शॉट्स देखकर अनिरुद्ध चौंक जाता है। उनके लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि झनक इस शूट के लिए राजी हो जाएंगी।
हालाँकि, वह मानता है कि यह उसकी नौकरी का हिस्सा है और झनक के लिए संभावित परेशानी की आशंका को देखते हुए, उनके साथ जुड़ने का फैसला करता है। उसे आदित्य की कुख्यात प्रतिष्ठा भी याद है और वह शूटिंग स्थल के लिए निकल पड़ता है।