Jhanak 23 April 2024: झनक पर आ गिरी नई मुसीबत, सीरियल में अब आया ये धमाकेदार ट्विस्ट...
सीरियल "झनक" के एपिसोड में आप देखेंगे कि, बिपाशा और मिमी दोनों ही झनक के चरित्र और शिष्टाचार की आलोचना करती हैं। कुछ मिनटों के बाद, वे दोनों काम के लिए निकल जाते हैं। जाने से पहले झनक अनिरुद्ध को विदा करती है।
जैसे ही वे सभी बाहर निकलते हैं, अनिरुद्ध बिपाशा, रूमी और मिमी को आदित्य के साथ सेल्फी लेने के लिए डांटता है। आदित्य और झनक के बारे में खबरें देखते समय सृष्टि हैरान रह जाती है।
हालाँकि, अर्शी ने यह जानते हुए मना कर दिया कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि अनिरुद्ध अपने फैसले पर कायम है। सृष्टि ने झनक के साथ आदित्य कपूर के सहयोग पर भी अविश्वास व्यक्त किया, जिसे वह अशिक्षित मानती हैं।
अर्शी को झनक के खिलाफ करने की कोशिश में, सृष्टि जोर देकर कहती है कि वह अखबार पढ़ती है। लेकिन उनकी कोशिशों पर पानी फिर जाता है क्योंकि अर्शी गुस्से में आ जाती हैं और कागज फाड़ देती हैं।
अंतिम उपाय के रूप में, सृष्टि अपने फायदे के लिए अर्शी को झनक का करियर बर्बाद करने के लिए उकसाती है और खुले तौर पर अर्शी के कार्यों के प्रति अपनी नापसंदगी व्यक्त करती है। अनिरुद्ध के घर में प्रवेश करते ही अर्शी झनक के चरित्र की आलोचना करती हैं।
अर्शी खास तौर पर इस बात से नाराज हैं कि झनक को अनिरुद्ध ने एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए चुना था। तनुजा बताती हैं कि अनिरुद्ध झनक को प्रमोट करने की कोशिश कर रहे हैं।
लेकिन अर्शी उनके फैसले से असहमत हैं। बाद में सेट पर, एक डांस सीक्वेंस के दौरान, आदित्य कपूर झनक की ओर बढ़ते हैं, जिससे वह असहज हो जाती हैं। शूटिंग के बाद, आदित्य ने झनक से दोस्ती करने की कोशिश में उसे अपने कमरे में आमंत्रित किया।
यह पता चलने पर कि उसका कोई अभिभावक नहीं है, आदित्य स्थिति का फायदा उठाता है और उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करता है। क्या झनक के बचाव में आएंगे अनिरुद्ध? बने रहें।