Imlie 18 February 2024: सूर्या रेड्डी चौधरी की हुई हवेली में एंट्री, आते ही इमली से हुआ जबरदस्त फाइट...
आज सीरियल में आप देखेंगे कि, इमली शिवानी को समझाती हैं कि में तुम्हें कुछ नहीं होने दूंगी और इस पूरे मामले से दूर रखूंगी। सोनाली डरती हैं और इमली से बोलती हैं कि मुझे डर लग रहा हैं कि अगर कोई यहां रघु के बारे में पूछताछ करने आया था क्या होगा?
इमली दोनों को आश्वासन देती हैं और बोलती हैं कि कोई नहीं आएगा और अगर कोई आया भी तो हम कहेंगे कि हमने कोई गलत काम नहीं किया हैं। इमली आगे बोलती हैं कि सारा दोष में अपने ऊपर ले लूंगी।
बिन्नी को सोनाली से पता चलता हैं कि उसके नाम पर एक पार्सल आया हैं, बिन्नी को पता चलता हैं कि बाहर डिलीवरी वाला तो कोई भी नहीं हैं। तभी अचानक इमली बिन्नी के सामने आती हैं और बिन्नी को झटका लगता हैं।
इमली बिन्नी से बोलती हैं कि में तुम्हें चेतावनी देने आई हूं कि तुम अपनी झुटी गर्भावस्था की खबर से घर में सभी की भावनाओ के साथ खेल रही हो। इमली बिन्नी से बोलती हैं कि में तुम्हें जल्दी ही बेनकाब करने वाली हूं।
त्रिपाठी अम्मा जी से मिलता हैं और उनसे पूछता हैं कि 15 फरवरी को आपका परिवार किधर था। अम्मा जी बताती हैं कि उस दिन हम सब बाहर गए थे। घर में सिर्फ शिवानी और सोनाली थी।
त्रिपाठी पीछे देखता हैं और उसे फैमिली फोटो दिखती हैं, जिसमें उसे अगस्त्य की फोटो दिखती हैं। वो बिल्कुल इंस्पेक्टर सूर्या की कार्बन कॉपी हैं।
इमली सूर्या को देखती हैं और उससे कहती हैं कि तुम मेरे अगस्त्य नहीं हो सकते हों। सूर्या बोलता हैं कि यह लड़की पूरे तरीके से पागल हैं। फिर वहां से चला जाता हैं। त्रिपाठी सूर्या के पास आता हैं और उसे बताता हैं कि उसे यकीन नहीं हो रहा हैं कि मैंने आपका जुड़वा देखा। फिर वो सूर्या को अगस्त्य की फोटो दिखाता हैं।
सूर्या अगस्त्य की फोटो देखता हैं और बोलता हैं कि अब पता चला कि इमली मुझे अगस्त्य क्यों बोल रही थी। त्रिपाठी सूर्या को बताता हैं कि उसे चौधरी परिवार के ऊपर संदेय हैं क्योंकि वो जरूर इमली के बारे में कुछ छिपा रहे हैं। इमली भगवान से पूछती हैं कि तुम मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकते हों। मेरे अगस्त्य का चेहरा किसी को भी ऐसे नहीं दे सकती हों, जिसमे अगस्त्य जी जैसे गुण भी न हों।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सूर्या रेड्डी चौधरी की हवेली में आता हैं और हर कोई उसे देखकर चौक जाता हैं। सूर्य रेड्डी अम्मा जी के पैर छूता हैं और आशीर्वाद लेता हैं।