Imlie 17 February 2024: इस शख्स को देख इमली के पैरों तले खिसक गई जमीन, शो में आया धमाकेदार ट्विस्ट...
सीरियल में आज आप देखेंगे कि, शिवानी इमली से बोलती हैं कि मैंने उस गुंडे को नहीं मारा हैं, लेकिन मुझे फिर भी इसकी सजा मिलेगी। इमली शिवानी को आश्वासन देती हैं कि में तुम्हें सजा नहीं होने दूंगी।
मालती अपने पति और भाई(सूरज रेड्डी) के लिए खाना बनाती हैं। सूरज, मालती से बोलता हैं कि मुझे बहुत भूख लग रही हैं। मालती सूरज से रघु का इंतजार करने के लिए बोलती हैं।
सूरज रघु को फोन करता हैं। इमली, शिवानी और सोनाली मिलकर रघु की बॉडी को छिपाते हैं। मालती सूरज से बोलती हैं कि मुझे रघु की चिंता हो रही हैं क्योंकि वह फोन नहीं उठा रहा हैं।
अम्मा जी शिवानी को रोता देख पूछती हैं कि क्या हुआ? शिवानी अम्मा जी को बताती हैं कि जब आप घर में नहीं थी तो घर में जबरदस्ती कोई आया था, अम्मा जी शिवानी से पूछती हैं कि वो कोन हैं, शिवानी कुछ बोलने जाती हैं।
लेकिन जभी इमली आती हैं और बोलती हैं कि में ही आई थी। अम्मा जी इमली को देखती हैं और ताने मारने लगती हैं उसके साथ अलका भी इमली को ताने मारती हैं। अम्मा जी इमली को घर से जाने के लिए बोलती हैं।
इमली को शव को दफनाने का सपना आता हैं, वह अचानक जाग जाती हैं। इमली को अगस्त्य की तस्वीर दिखती हैं और वो अगस्त्य से बोलती हैं कि में अपना वादा जरूर पूरा करूंगी। इमली का अपने घर में हलचल की आवाज आती हैं।
सूरज रघु के दोस्त से रघु के बारे में पूछता हैं और वह बताता हैं कि रघु का एक स्टाल चलाने वाली लड़की से झगड़ा हुआ था। सूरज को इमली के घर में भी वो ही स्टाल नजर आता हैं।
इमली सूरज को पीछे से देखती हैं और वो उस पर हमला करती हैं और उसका मास्क उतार देती हैं। इमली सूरज को देखकर हैरान हो जाती हैं, क्योंकि सूरज की शकल अगस्त्य जैसी दिखती हैं, वह यह देखकर बिहोश हो जाती हैं। सूरज वहा से चला जाता हैं।
शिवानी हाथ की बात सुनकर परेशान हो जाती हैं और वो इमली से कहती हैं कि वो अवि से कुछ छिपा नहीं सकती हैं। इमली शिवानी को समझाती हैं और बोलती हैं कि तुम चिंता मत करो क्योंकि कोई भी इस आदमी को ढूंढने नहीं आएगा।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सूरज इमली को सजा देने का फैसला करता हैं और उससे रघु के बारे में पूछता हैं। इमली किसी भी हालत में अगस्त्य के परिवार की रक्षा करने का फैसला करती हैं।