Imlie 13 February 2024: अगस्तय-इमली का होगा भयंकर एक्सीडेंट, गहरे चट्टान से गिरेंगे नीचे, आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, इमली को दिए गए वादे को याद करता हैं कि वो हमेशा उसके साथ रहेगा। अगस्तय इमली को कार में घर ले जाने के लिए बिठाता हैं लेकिन उसे पता नहीं हैं कि नव्या के गुंडों ने उनकी कार के ब्रेक फेल कर दिए हैं।
अगस्तय इमली से पूछता है की तुमने भविष्य के बारे में कुछ सोचा हैं, इमली बोलती हैं कि आखिरकार अब वो बिस्तर पर सोएगी न की फर्श पर। अगस्तय बोलता हैं कि में तुम्हें सोने ही नहीं दूंगा, जिस पर इमली शरमा जाती हैं। इमली बोलती हैं कि में पूरे परिवार को खुश रखूंगी और वह आगे बोलती हैं कि में ग्यारवी कक्षा तक पढ़ी हूं, मुझे और आगे पढ़ना हैं।
अगस्तय बोलता हैं कि में तुम्हारी हर तरीके से मदद करूंगा। दोनों बात करते हैं तभी उनके सामने कार आती हैं, अगस्तय ब्रेक लगाने की कोशिश करता हैं, तभी उसे पता लगता हैं कि कार के ब्रेक फेल हो गए हैं। अगस्तय इमली को कार से कूदने के लिए बोलता हैं, लेकिन इमली को डर लगता हैं। इसलिए वो इमली को कार से धक्का दे देता हैं और खुद भी कार से कूद जाता हैं।
अगस्तय और इमली एक चट्टान से लटके हुए होते हैं, अगस्तय इमली को तो ऊपर चढ़ाने में सफल हो जाता हैं, लेकिन वो खुद लटका रह जाता हैं। क्योंकि उसका वजन ज्यादा है, जिस कारण पेड़ धीरे धीरे नीचे झुकता रहता हैं।
इमली, अगस्तय से बोलती हैं कि तुम थोड़ी देर रुक जाओ में बस मदद लेकर आती हूं लेकिन अगस्तय उसे रोकता हैं और बोलता हैं कि में तुम्हारे साथ सात जन्म जीना चाहता हूं लेकिन मुझे लगता हैं कि हमारा साथ यहां तक ही था और उससे बोलता हैं कि तुम मेरे परिवार का ध्यान रखना। इमली बोलती हैं कि में तुम्हारे बिना नहीं जी पाऊंगी और रोने लगती हैं।
अगस्तय इमली को वादा करने को बोलता हैं, इमली रोते रोते उसे वादा करती हैं। तभी पेड़ टूट जाता हैं और अगस्तय चट्टान से नीचे गिर जाता हैं। इमली यह दृश्य देखकर टूट जाती हैं।
कुछ लोगों को घटना के बारे में पता चलता हैं। वह पुलिस को सूचना देते हैं। पुलिस अगस्तय की सूचना अम्मा जी को देते हैं और बताते हैं कि अभी हम अगस्तय की तलाश कर रहे हैं। यह सब सुनकर अम्मा जी हैरान हो जाती हैं।
इमली एक महिला पुलिस वाली से अगस्तय के बारे में पूछती हैं। पुलिस इमली से उसके परिवार को जल्दी बुलाने के लिए बोलती हैं और कहती हैं की चट्टान ज्यादा ऊंची होने के कारण हमें लगता हैं कि अगस्तय की मृत्यु हो गई होगी।
इमली को पुलिस की बात पर विश्वास नहीं होता हैं, इसलिए वह खुद अगस्तय को खोजकर ढूंढने का फैसला करती हैं। लेकिन पुलिस इमली को जीप में बिठाकर ले जाती हैं। सभी परिवार वाले आते हैं और अम्मा जी एक पुलिस वाले को बात करते सुनती हैं कि अगस्तय का बचना संभव नही हैं।
सुनाली इमली को समझाती हैं कि अगस्तय को कुछ नहीं होगा और उसे पानी पिलाती हैं। पुलिस वालों को चट्टान के नीचे एक शव मिलता हैं, सभी को लगता हैं कि यह अगस्तय का शव हो सकता हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, इमली रोते रोते मंदिर जाती हैं और भगवान से सवाल करती हैं कि और जवाब मांगती हैं कि तुम मेरे साथ हर बार ऐसा क्यों करते हो।