मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलता से भरा होगा और आज आपको लाभ होगा। आज का दिन कोई विशेष व्यवस्था करने में बीतेगा। आपको भौतिक और सांसारिक सुख की प्राप्ति होगी। आपके लिए आज का दिन उत्‍साह से भरा होगा। आज के दिन काफी बदलाव आप ला सकते हैं और आपके लिए धन में वृद्धि के योग हैं। सावधानीपूर्वक वही काम करें जिसमें आपको लाभ की उम्‍मीद हो।
वृष राशि के लोगों के लिए आर्थिक मामलों में सफलता का दिन है। आपके लिए आज का दिन सम्‍मान से भरा होगा और योजनाएं सफल होंगी। आपकी मान प्रतिष्‍ठा में वृद्धि होगी और किस्‍मत का साथ मिलेगा। आपको मान प्रतिष्ठा और उत्तम प्रकार की धन संपत्ति प्राप्‍त होगी। व्यवसाय के क्षेत्र में नए सहयोगी मिलेंगे और आपकी मदद करेंगे।
मिथुन राशि के लोग काफी बिजी रहेंगे और आज का दिन विशेष भागदौड़ करने में बीतेगा और आपको दूसरों के लिए कोई व्‍यवस्‍था करनी पड़ सकती है। अपनी सेहत को लेकर सावधान रहें। आपके घर में शाम के वक्‍त मेहमान भी कुछ लंबा पड़ाव डालने के बारे में सोच सकते है। आपका खर्च और काम दोनों बढ़ सकता है।
कर्क राशि के लोगों के लिए आर्थिक लाभ का दिन है और आज आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे। आपके लिए उत्‍तम संपत्ति की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। इसमें कुछ खर्च भी हो सकता है। संत्तान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार व परिवार में आमोद -प्रमोद का वातावरण रहेगा। बहुत समय से रुके हुए किसी कार्य को बनाने की चेष्टा करें। आपके धन में वृद्धि के योग हैं।
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में सफलता से भरा होगा। आज आपके भाग्य में वृद्धि के योग हैं। व्यावसायिक मामलों में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। व्यापार में निकटवर्ती सहयोगी के प्रति सच्ची निष्ठा और सुमधुर वाणी रखने से आप लोगों का दिल जीत सकते हैं।
कन्या राशि के लोगों को किस्‍मत का साथ मिल रहा है और आज आपके धन सम्‍मान में वृद्धि के योग बन रहे हैं। नौकरी या कारोबार में आपको अपने काम पर फोकस करने की जरूरत है। बहस और टकराव से बचें। आज किसी मामले में पैसों का निवेश करने से बचें तो आपको लाभ होगा।
तुला राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आज आपके मन में संतोष और शांति रहेगी। आज शुभ व्यय होने से मन में संतोष होगा। आज का दिन आनन्द में बीतेगा। आज आपके सौंदर्य में वृद्धि के योग बन रहे हैं। किसी निकट मित्र की सलाह और सहयोग से आप अपने बिगड़े काम ठीक कर सकते हैं, समय का लाभ उठाएं तो सब कुछ अच्‍छा होगा।
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए दिन सफलता से भरा होगा। आज का दिन कामकाज को सुधारने में विशेष योगदान दे रहा है। किसी विशेषज्ञ की सलाह आपके लिए आगे चलकर उपयोगी सिद्ध होगी। आज आपके मौज मस्‍ती के दिन आने वाले हैं। आपके धन में वृद्धि के योग हैं। भाग्‍य साथ देगा।
धनु राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है और आज कई योजनाओं में आपका मन लगेगा। आपको सफलता प्राप्‍त होगी। अकस्मात् बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति कराकर कोष में वृद्धि हो सकती है। आप अपने बलबूते पर ही अपनी समस्याओं का समाधान निकालने का प्रयास करें। इससे कोई स्थाई सफलता मिल जाएगी।
मकर राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा। आपके लिए दिन अधिक व्यस्तता का संकेत दे रहे हैं। व्यापार व्यवसाय की तरफ ध्यान देना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए। आज दोपहर तक आप अपना बिखरा हुआ कारोबार सही तरीके से समेट लें, हो सकता है आगे समय न मिलें। आपके भाग्‍य में वृद्धि के योग हैं।
कुंभ राशि के लोगों का दिन सफलता से भरा होगा। आपके भाग्य में वृद्धि होगी। धन और कीर्ति में वृद्धि होगी। शत्रु चिंता का दमन होगा। प्रबल से प्रबल विरोधियों के होने पर भी सफलता की प्राप्ति से हर्ष होगा और आपके धन में वृद्धि के योग बन रहे हैं। समाज में आपकी प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी और आपका भाग्‍य साथ देगा।
मीन राशि के लोगों का दिन सफलता से भरा होगा और आज भाग्‍य आपक साथ दे रहा है। आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी। घरेलू स्तर पर भी मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है। धार्मिक कार्य में आपकी रुचि बढ़ेगी और धन में वृद्धि होगी। रात्रि का कुछ समय परिवार के साथ बिताएं तो अच्छा रहेगा।