गुम है किसी के प्यार में शो में हमेशा ही ड्रामा होता है। भोसले हाउस में हर एपिसोड में कुछ न कुछ नया होता रहता है। पिछले एपिसोड में, चिन्मय बोलेगा कि "सलाम है राव साहब की सोच पर"।
किसी का परिवार खत्म हो गया और वह पैसे फेंकने की बात कर रहे हैं। चिन्मय पूछेगा कि पूरे परिवार की जिंदगी की क्या कीमत होनी चाहिए। चिन्मय ईशान को भी समझाएगा।
आज के एपिसोड में, सवी रामटेक जाने वाली बस को देखते ही ईशान की मदद के बारे में सोचने लगती है। अचानक, एक चोर आता है और उसका सूटकेस चुराने की कोशिश करता है।
बिना किसी हिचकिचाहट के, सावी वापस लड़ती है और उसे दौड़ने के लिए भेजती है। जब शिखा ने चिन्मय से सावी के ठिकाने के बारे में पूछा, तो उसने पुष्टि की कि वह छात्रावास या अस्पताल में नहीं है।
सबकुछ देखते हुए ईशान को अस्पताल से फोन आता है। सावी वहां पहुंचती है और हरिणी की स्थिति के बारे में पूछती है।
हरिणी को दौरा पड़ा था और उसे चिकित्सा की आवश्यकता थी, लेकिन डॉक्टर कुछ उत्साहजनक समाचार भी देते हैं - हरिणी जल्द ही होश में आ जाएगी।
हरिणी को पहले जाने के लिए पछतावा महसूस करते हुए, सावी उसकी बेहोशी की स्थिति को देखकर उससे माफी मांगती है। सावी के साथ हरिणी के इलाज पर चर्चा करने के बाद, डॉक्टर फिर ईशान से इस बारे में बात करता है। चार लाख से अधिक रकम देखकर सावी को चिंता हुई कि वह इसे कैसे चुका पाएगी।
रीवा ईशान के बारे में पूछने के लिए सुरेखा के पास जाती है। सुरेखा सुझाव देती है कि वह अपने कमरे में हो सकता है। सुरेखा ने सावी को खुलासा किया कि वह पूरी रात ईशान की हरकतों पर नजर रख रही थी,
लेकिन कुछ देर सो जाने के बाद जब वह उठी तो उसे उसे अपने कमरे से गायब पाया। ईशान की भलाई के लिए चिंतित, सुरेखा सावी और उसके कार्यों के प्रति अपनी अस्वीकृति व्यक्त करती है।
अन्वी इस बातचीत को सुन लेती है और सावी के प्रति सुरेखा की नकारात्मक टिप्पणियों पर सवाल उठाती है, और उसे वह सब याद दिलाती है जो सावी ने उनके परिवार के लिए किया है। सुरेखा ने सावी के लिए ईशान के पिछले बलिदानों का उल्लेख करके अपने शब्दों का बचाव किया और जोर देकर कहा कि सावी को उसका आभारी होना चाहिए, न कि इसके विपरीत।
ईशान सावी को मनाने की कोशिश करता है कि वह उसे हरिनी के इलाज का खर्च वहन करने दे, लेकिन वह बहस करती रहती है और उसकी मदद से इनकार कर देती है।
जवाब में, सुरेखा नौकर को सवी के सामान को ठिकाने लगाने और उन्हें आग लगाने का आदेश देती है। रीवा सुरेखा की हरकतों पर सवाल उठाती है, जिससे सुरेखा को मजबूत बनकर ईशान को वापस जीतने की अपनी योजना के बारे में बताना पड़ता है।
सवी हरिनी को ठीक होने के लिए प्रोत्साहित करती है और दावा करती है कि वह बिना किसी की सहायता के अपने सपनों को हासिल कर सकती है।
सवी हरिनी को ठीक होने के लिए प्रोत्साहित करती है और दावा करती है कि वह बिना किसी की सहायता के अपने सपनों को हासिल कर सकती है।