स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर सीरियल गुम है किसी के प्यार में बीते दिनों जो दिखाया गया कि सवि ने ईशान को अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन उसने उसे ठुकरा दिया।
यही नहीं, ईशान ने सवि को एक जोरदार चांटा मारकर उसे याद दिलाया कि उनके बीच में सिर्फ एक गुरु और शिष्य का ही रिश्ता है, इससे ज्यादा कुछ नहीं।
इसके बाद भी सवि ने ईशान के हाथ में लगी चोट पर दवा लगाई। इसके बाद वो ईशान के लिए खाना लेने जाती है। लेकिन जब वो वापस आती है तो कुछ ऐसा सुनती है, जिसके बाद उसकी पूरी दुनिया ही उड़ जाती है।
ईशान को जैसे ही होश आता है वो देखता है कि रीवा वहां होती है। ईशान रीवा को सारी बताता है। वो कहता है कि वो सवि उससे प्यार करने लगी है।
वो ये कैसे भूल सकती हे कि मेरे उसके बीच सिर्फ एक ही रिश्ता है वो भी एक टीचर और स्टूडेंट का। मैंने सिर्फ उसकी हिरणी ताई को दिया वादा पूरा करने के लिए उससे शादी की है।
मैं खुद को अपराधी सामता हूं। मैं अपने सिर से एक बोझ कम करना चाहता हूं और वो तभी कम होगा जब सवि अपना और अपने परिवार का सपना पूरा करेगी। ईशान की बात सुनकर रीवा ने पूछा कौन सा अपराध?
इस पर ईशान ने उस दिन की पूरी घटना के बारे में रीवा को बताया कि कैसे उसकी एक गलती की वजह से सवि के पूरे परिवार की जान गई।
ये सारी बातें सवि रूम के बाहर खड़ी होकर सुन लेती है। उसके हाथ से खाने की थाली गिर जाती है। ईशान को रीवा को पता चल जाता है सवि ने सब सुन लिया है।
सवि ने ईशान को परिवार के सामने किया बेइज्जत। ईशान का सच जानकर सवि सीधे भोसले हाउस जाती और अपना सारा सामान लेकर वहां से जाने लगती है। ईशान उसे रोकने की कोशिश करता है लेकिन वो उसे बहुत कुछ सुनाती है।
वो कहती है कि ये है तुम्हारा असली चेहरा। इसलिए आपने मेरे प्यार को ठुकराया। मैं भी कितनी पागल थी अपने ही परिवार के कातिल से प्यार कर बैठी।
मुझे खुद पर घिन आ रही है मैंने उस इंसान से प्यार किया जिसने मेरे परिवार का मार डाला। ईशान हाथ जोड़कर कहता है कि मुझे कातिल मत बोलो। सवि की बात सुनकर पूरे परिवार के होश उड़ जाते हैं।