वहां उसके बॉक्स को चेक करती है और उसे सारा मामला समझ आ जाता है। सवि के सामने अब चिन्मय के मिस्ट्री बॉक्स का राज खुल चुका है।
वह उसे समझाएगी। इस बीच सवि के पास फोन आएगा कि शिखा ने फिर से आत्महत्या करने की कोशिश की है। सवि को पता चलेगा तो वह चिन्मय को सुना देगी।
शो में चिन्मय की गुत्थी कुछ-कुछ सुलझती नजर आ रही है। अन्वी सवि को बता चुकी है कि चिन्मय को डांस करने का शौक था। वह बैंड बनाना चाहते थे। कुछ एपिसोड्स में चिन्मय को एक बॉक्स लिए दिखाया गया है।
इस बॉक्स के जरिये वह राव साहब को ब्लैकमेल करता है कि अगर उसने लोगों के सामने इसे खोला तो वे यशवंत भोसले पर हंसेंगे। सवि चुपचाप होटल के कमरे में घुसकर चिन्मय के बचपन का राज जान जाती है।
सवि चिन्मय का बॉक्स खोलकर देखती है। चिन्मय वहां पहुंचता है तो सवि बोलती है कि ये उसका सच है जिससे वह भाग रहा है।
वह बोलेगी कि ईशान से बात करे वह राव साहब को समझाएगा। चिन्मय गुस्से में बॉक्स फेंकता है जिसमें घुंघरू दिखता है।
सवि और चिन्मय के बीच बातचीत से पता चलता है कि राव साहब बचपन से चिन्मय की तुलना ईशान से करते रहे हैं। इतना ही नहीं चिन्मय पर उनको शर्म आती है और उसे नामर्द भी कहते हैं।
सवि चिन्मय से कहेगी कि उसने अपनी ये सच्चाई शिखा मैम से छिपाई है तो यह एक तरह से धोखा ही हुआ। सवि भी चिन्मय को नामर्द कह देगी जिसे सुनकर वह भड़क जाएगा और कहेगा कि वह नामर्द नहीं है।
दूसरी ओर शिखा फिर से फांसी लगाने की कोशिश करेगी। सवि चिन्मय से कहेगी कि शिखा को कुछ हो गया तो वह उसे नहीं छोड़ेगी।
अब दर्शक कयास लगा रहे हैं कि चिन्मय शायद कत्थक डांसर बनना चाहता है। वह डांस स्कूल खोलना चाहता है जिस पर राव साहब शर्मिंदा हैं। सवि से शिखा बता चुकी है कि उसके और चिन्मय के बीच कभी फिजिकल रिलेशन नहीं रहा।
वहीं राव साहब चिन्मय को बीमारी से ग्रस्त बोलते हैं। इस पर कुछ लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि चिन्मय बाई सेक्शुअल भी हो सकता है। इसके जरिये मैसेज भी हो सकता है कि लोग इसे गलत नजर या बीमारी की तरह न देखें।