स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'गुम है किसी के प्यार में' में नए कास्ट की एंट्री और कहानी में नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों को चौंकाने की तैयारी हो रही है।
सवी और ईशान की लव स्टोरी खत्म होने वाली है और शो में एक बड़ा लीप आने वाला है। हाल ही में आए नए प्रोमो में सवी और ईशान की शादी के मंडप में बम ब्लास्ट का दृश्य दिखाया गया है।
नए प्रोमो में हाई-ऑक्टेन ड्रामा दिखाया गया है, जिसमें सवी और ईशान की शादी होते देख फैंस काफी खुश हुए। हालांकि, प्रोमो में एक ट्विस्ट भी है - एक बम विस्फोट और बंदूक लिए एक इंसान की एंट्री।
ईशान का किरदार निभाने वाले शक्ति अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा, "जिस दिन का फैंस को इंतजार था, वो दिन आ गया।
ईशान और सवी ने अपने प्यार को कबूल कर लिया है और शादी करने का फैसला किया है, लेकिन एक मोड़ है, जिसके लिए दर्शकों को खुद को तैयार करना होगा।"
भाविका शर्मा, जो सवी का किरदार निभा रही हैं, ने कहा, "ईशान और सवी का रियूनियन आखिरकार आ ही गया। दोनों अपने प्यार का एक-दूसरे से इजहार करेंगे और शादी का फैसला लेंगे।"
उन्होंने आगे कहा कि दर्शकों को एक आश्चर्यजनक टर्निंग का इंतजार करना होगा, जो शो को और भी रोमांचक बना देगा।
लीप के बाद शो में कुछ नए चेहरे दिखेंगे, लेकिन भाविका शर्मा शो में बनी रहेंगी। वहीं, शक्ति अरोड़ा शो को अलविदा कहने वाले हैं। आगे के एपिसोड्स में दर्शकों को जबरदस्त ड्रामा और मनोरंजन देखने को मिलेगा।
'गुम है किसी के प्यार में' शो में आने वाले ट्विस्ट और लीप के साथ दर्शकों को नई कहानी और नए किरदारों के साथ और भी रोमांचक अनुभव मिलने वाला है।
सवी और ईशान की शादी के प्रोमो ने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है, और आगे की कहानी में क्या मोड़ आएंगे, यह देखना बेहद दिलचस्प होगा।