Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस शो की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. यह धारावाहिक 2020 में शुरू हुआ और टीआरपी चार्ट पर टॉप 2 शो में से एक है.
ईशान और सवी टेली टाउन की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में से एक रहे हैं. हाल के एपिसोड में हमने देखा कि कैसे मुकुल मामा अन्वी को परेशान कर रहे हैं.
अन्वी की मां भी जानती है कि मामा अपनी बेटी के पीछे पड़ा है, लेकिन वह चुप रहती है, क्योंकि भोसले परिवार मुकुल का बहुत सम्मान करता है.
ईशान भी उन्हें रिस्पेक्ट करता है और उनके खिलाफ कुछ भी गलत नहीं सुन सकता. हालांकि, सवी को मुकुल मामा के इरादों के बारे में पता चल जाता है. वह अन्वी से सच्चाई बताने के लिए कहती है, लेकिन अन्वी डरी हुई है.
हालांकि सवी चुप नहीं रही और उसने सबके सामने ये बात कह दी. भोसले परिवार मामा के खिलाफ ऐसी बातें कहने के लिए सवी को बुरा-भला कहता है. ईशान को भी सवी पर यकीन नहीं है.
सवी, अन्वी से सच्चाई बताने के लिए कहती रहती है, लेकिन मुकुल मामा सवी के खिलाफ साजिश रचने की कोशिश करते हैं, क्योंकि वह जानते हैं कि अगर ऐसी बातें सामने आ गई तो वो बुरे फंस जाएंगे.
होली के दौरान, अन्वी मुकुल मामा की सच्चाई बताने का फैसला करती है. मुकुल मामा पूरे भोसले परिवार को भांग देता है ताकि वह अन्वी के करीब आ सके.
अन्वी सबके सामने मुकुल मामा के बारे में बोलती है, लेकिन किसी को कुछ समझ या सुनाई नहीं देता क्योंकि सभी नशे में हैं. सच्चाई जानकर अन्वी टूट जाती है. वह बाद में सवी को बताती है कि उसने बात की थी लेकिन मुकुल मामा ने चालाकी से सभी को भांग पिला दिया.
गुम है किसी के प्यार में आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवी ईशान से उसका सपोर्ट करने के लिए कहेगी क्योंकि वह साबित कर सकती है कि मामा जी ने अन्वी के साथ छेड़छाड़ की है.
ईशान उससे कहेगा कि अगर वह फेल हो गई तो वह परिवार की नजरों में गिर जाएगा. सवी सबूत ढूंढेगी और अप्सरा मामी उसका सपोर्ट करेंगी.
मामी अपने पति के इरादों को जानती है और वह सवी को सूचित करेगी कि उसके पास होली समारोह का एक वीडियो रिकॉर्ड किया गया है और उसमें मुकुल मामा के खिलाफ कुछ सबूत हो सकते हैं.