सीरियल गुम है किसी के प्यार में काफी सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है। सीरियल की शुरुआत भी ईशान और सवि के बवाल के साथ होती है।
एपिसोड की शुरुआत में ईशान रीवा को समझाने की कोशिश करेगा, लेकिन उसका गुस्सा बिल्कुल भी कम नहीं होगा।
जब ईशान रीवा को मानने की कोशिश करेगा तो वो गुस्से में आकर उसे धक्का देगी। ईशा नशे में होने के चलते बेहोश हो जाएगा।
इतने बड़े बवाल के बाद रीवा की मां उसे घर ले जाने के लिए करेगी, लेकिन ईशान की मां सुरेखा उन्हें रोक लेगी।
रीवा की मां ईशान की मां सुरेखा को लेकर खूब सुनाएगी। वो कहेगी कि आपका बेटा तो आपकी मर्जी से हर चीज करता था, लेकिन अब उसने क्या किया? ये सुनकर वो दंग रह जाएगी।
वो कहेगी कि एक सलाह हम आपको देते हैं कि कहीं आपके परिवार में कोई औऱ भी तो ये कांड नहीं कर रहा। ये सुनकर वो परेशान हो जाएगी।
रीवा की मां कहेगी कि यदि उसने कोई गलत कदम उठाया तो वो भूल जाएगी कि भोसले भी कोई परिवार था। वो खींचती हुई रीवा को भोसले परिवार से बाहर ले जाएगी।
इतना बड़े बवाल के बाद ईशान के पिता काफी गुस्सा हो जाएंगे। वो ईशान की कॉलर पकड़कर उससे सवाल करेंगे और पास रखी हुई सारी चीजें तोड़-फोड़ देंगे। ईशान की मां सभी घरवालों से कहेगी कि वो ये बात किसी को भी न बताए।
लेकिन वो कहेंगे कि ये सारा बवाल सबके सामने हुआ है तो ऐसे में ये बात छुपाई नहीं जा सकती है। ईशान की मां को इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हो पाएगा कि वो ऐसा काम कर सकता है।
वहीं, सवि मंदिर में अपनी परेशानी को लेकर भगवान के पास जाएगी। जहां पर एक पूजा हो रही थी जोकि पति और उसके परिवार से जुड़ी हुई थी। वहां मौजूद महिलाओं को पूजा शुरू करने के लिए एक महिला की और जरूरत थी।
ऐसे में सवि उस पूजा का हिस्सा बन जाती है। सीरियल में आगे दिखाया जाएगा कि ईशान को बचाने के चक्कर में सवि को गोली गल जाती है औऱ वो भोसले परिवार में उसे ले आता है।