गुम है किसी के प्यार में सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि सई चव्हाण फैमिली से जाते वक्त इमोशनल होती है।
वह विराट के कमरे में जाकर देखती है तो तोड़-फोड़ देखकर उसे अपना गलत व्यवहार और विराट के साथ गुजारा वक्त याद आता है।
उधर सत्या अपने परिवार को बोलेगा कि वह सई के सिवा किसी और से शादी नहीं कर पाएगा। सत्या अपनी मां से बोलता है कि उसे अपने बाप से नफरत है लेकिन सई वैसी नहीं है। सई वीनू से मिलकर इमोशनल हो जाती है।
सीरियल में दिखाते हैं कि सई चव्हाण निवास में अपना पुराना वक्त याद करती है। वह वीनू से मिलने जाती है और उसे दो पौधे देती है।
इसके बाद सई बोलती है कि वह सवि के साथ सत्या के घर रहेगी और उससे शादी करेगी। सवि बोलती है कि वह उसके बाबा से शादी करे। इस पर सई समझाती है कि इस गमले की तरह एक परिवार में दो आई-बाबा नहीं रह सकते। वह नहीं चाहती कि वीनू का परिवार टूटे इसलिए सत्या से शादी कर रही है।
उधर सत्या अपनी फैमिली को समझाने की कोशिश करता है कि वह सिर्फ सई से शादी करेगा और किसी से नहीं।
इस बात पर उसकी मां बोलती है कि वह एक बार शादीशुदा इंसान से प्यार का नतीजा झेल चुकी है।
इस पर सत्या बोलता है, आपको नहीं पता था कि आप जिसे प्यार कर रही हैं वो शादीशुदा है पर मैं सई के बारे में सबकुछ जानता हूं। सत्या के खिलाफ उसका पूरा परिवार हो जाता है।
इधर विराट सई को सवि को ले जाने से रोकता है। लेकिन सई कमिश्नर के लेटर और महिला कॉन्सटेबल के साथ सारे इंतजाम करके आई होती है। विराट उसे जाने देता है लेकिन बोलता है कि वह खुद सवि को लेकर लौटेगी जब उसे दुनिया का थप्पड़ पड़ेगा।
विराट बोलता है कि सत्या से शादी की कोशिश कर ले पर कर नहीं पाएगी। सई पूछती है कि वह क्या कर लेगा इस पर विराट जवाब देता है कि उसे वक्त ही बताएगा।