गुम है किसी के प्यार में आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। अक्का साहेब का एक नया ड्रामा दर्शकों को देखने को मिलेगा।
ईशान अपनी मां ईशा और पिता को सपोर्ट करने के लिए मीडिया के सामने जाता है। उसे देखकर ईशा काफी इमोशनल हो जाती है।
वहीं, ये सब देखकर अक्का साहेब को तगड़ा झटका लगता है और वह इसे बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं।
ईशा से जब एंकर पूछती है कि आपको आपनी मां ईशा की इस सफलता को देखकर कैसा महसूस हो रहा है।
इस पर ईशान ने कहा कि मुझे बहुत अच्छा लगा रहा है अपनी आई को यहां तक पहुंचता देखकर। ईशान ने पहली बार अपने मुंह से ईशा को मां कहा।
ईशान की बात सुनकर ईशा काफी इमोशनल हो जाती है। इसके बाद एंकर ने तीनों से एक फैमिली फोटो क्लिक कराने के लिए कहा।
ईशान और ईशा काफी संकोच कर रहे थे। लेकिन एंकर ने ईशा और ईशान को करीब लाकर फोटो क्लिक कराई।
अक्का साहेब ये सब टीवी पर देख रही होती हैं। ईशान को उसकी मां ईशा के करीब आता देख और उसे आई बोलने पर अक्का साहेब को तगड़ा झटका लगता है। गुस्से में वो अपने हाथ में ही कांच का ग्लास फोड़ लेती हैं, जिससे काफी खून निकता है।
इसके बाद वह बेहोश होकर जमीन पर गिर जाती हैं। अक्का साहेब को हार्ट अटैक आ जाता है। तभी वहां केबिन में रीवा आती है और वह अक्का साहेब को इस हालत में देखकर काफी घबरा जाती है।
वह शुक्ला जी को बोलती है कि किसी को जल्द मदद के लिए बुलाएं। फिर रीवा खुद की कार चलाकर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराती है।
अक्का साहेब के बारे में बताने के लिए बार-बार ईशान को कॉल किया जा रहा था। जब ईशान को अक्का साहेब के बारे में पता चला तो वह हॉस्पिटल जाता है। अक्का साहेब से बात करते वक्त ईशान काफी रोता है।
वह बार-बार उनका हाथ पकड़कर उन्हें होश में लाने की कोशिश करता है। जैसे ही उन्हें होश आता है वह कहती हैं कहां था तू आने में बहुत देर कर दी। ईशान कुछ जवाब दे पाता, उससे पहले ही वो कहती हैं अपनी असली मां के पास गया था ना।
ईशान ने कहा नहीं मैं अपने पिता और इस कॉलेज के लिए गया था। इसके बाद ही उनकी हालत काफी खराब हो जाती है और डॉक्टर ईशान को रूम से बाहर कर देती हैं। अब देखना ये होगा कि क्या वाकई में अक्का साहेब को हार्ट अटैक आया है या फिर ये उनकी कोई चाल है।