सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में मामा ने एक अलग ही ड्रामा शुरू कर दिया है। अनवी की आड़ में मामा सवि की मुसीबतें बढ़ा रहा है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, सवि अनवी को सच बताने के लिए उकसाएगी।
अनवी सवि के कहने पर यशवंत के पास पहुंच जाएगी। अनवी सबके सामने यशवंत से माफी मांगेगी। अनवी कहेगी कि उसे इवेंट खराब करने का बुरा लग रहा है।
यशवंत अनवी की बातों पर यकीन कर लेता है। वहीं मामा भी चैंन की सांस लेता है। जिसके बाद परिवार की औरतें साड़ी लेने जाती हैं। यहां पर सवि को एक साड़ी पसंद आती है।
ईशान चुपके से सवि के लिए वो साड़ी ले लेता है। ये साड़ी जल्द ही ईशान के गले की फांस बनने वाली है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे
साड़ी खरीदने के चक्कर में सवि ईशान पर गिर जाएगी। परिवार के सामने सवि और ईशान शर्म के मारे लाल हो जाएंगे। साड़ी मिलते ही सवि खुशी के मारे झूम उठेगी।
सवि खुशी खुशी परिवार के साथ घर पर जाएगी। यहां पर सवि को पता चलेगा कि ईशान ने इस साड़ी के रुपए भरे हैं।
धुर्वा सबके सामने बता देगी कि ईशान ने बचे हुए 6 हजार रुपए अपने बिल में जोड़ दिए थे। ये बात सुनकर सवि को बहुत बुरा लगेगा।
परिवार से अलग होते ही सवि ईशान से लड़ना शुरू कर देगी। सवि ईशान से सवाल करेगी कि उसने बिल क्यों दिया। ईशान सवि को याद दिलाएगा कि दोनों ने शादी की है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में सवि ईशान से नाराज हो जाएगी। जिसके बाद सवि मामा के हाथ धोकर पीछे पड़ जाएगी। सच का पता लगाने के लिए सवि मामा पर निगरानी रखेगी। जल्द ही सवि को मामा के खिलाफ सबूत मिल जाएगा।