सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में मामा सवि के लिए सिरदर्द बन गया है। मामा की चालाकी के आगे सवि की एक बात नहीं चल रही है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, सवि अनवी के मुंह से सच उगलवाने की कोशिश करती है।
मामा साबित कर देता है कि अनवी पागल हो रही है। अनवी को डॉक्टर के पास जाना चाहिए। अनवी भी परिवार के सामने मुंह नहीं खोलती है।
ऐसे में सवि सबकी बुरी बन जाती है। सवि अकेले में अनवी को समझाती है। सवि कहती है कि अगर वो मामा को नहीं रोकेगी तो वो उसके लिए ही सिरदर्द बन जाएगा।
सवि की बातें सुनकर अनवी की अक्ल ठिकाने आएगी। अनवी फैसला करेगी कि वो मामा की पोल खोलकर रहेगी। अनवी का ये फैसला रीवा पर भारी पड़ने वाला है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे, ताव में आकर अनवी यशवंत के पास पहुंच जाएगी। अनवी परिवार के सामने कहेगी कि पहले उसने झूठ बोला था।
अनवी दावा करेगी कि मामा उसके साथ जोर जबरदस्ती करता है। ये बात जानकर ईशान का पूरा परिवार चौंक जाएगा।
सुरेखा को तो इस बात का यकीन नहीं होगा। इस इल्जाम का ठीकरा सुरेखा सवि के सिर पर फोड़ने वाली है। सुरेखा दावा करेगी कि सवि के कहने में आकर अनवी ऐसा कर रही है।
वही मामा एक बार फिर से साबित कर देगा कि अनवी पागल हो गई है। परिवार के लोग अनवी की बजाय मामा पर भरोसा दिखाने वाले हैं। इसी बीच मामा की नजर रीवा पर पड़ने वाली है।
अनवी के बाद मामा रीवा के आसपास मंडराना शुरू कर देगा। जल्द ही मुकुल मामा रीवा पर अटैक करेगा। हालांकि ऐसा करना मामा को भारी पड़ने वाला है।
इस बार सवि मामा को रंगे हाथों पकड़ने वाली है। हालांकि ऐसा होने से पहले सुरेखा सवि की नाक में दम कर देगी।