सीरियल गुम है किसी के प्यार में ईशान, रीवा और सवि की कहानी को दिखाया जा रहा है। सीरियल के अंदर सवि का परिवार खत्म हो जाने के बाद ईशान ने उसके साथ शादी कर ली है।
ऐसे में रीवा बिल्कुल अकेली पड़ गई है। रीवा इस दौरान किसी भी तरह का मौका नहीं छोड़ रही है कि ताकि वो ईशान के करीब आ सके।
सीरियल के आज के एपिसोड में भी काफी कुछ होता हुआ दिखाई देने वाला है। सीरियल की शुरुआत ईशान और सवि की बातचीत के साथ होगी।
ईशान को अपनी गलती का एहसास होगा। ईशान का बर्ताव देखकर सवि उसके पास से चली जाएगी और कमरे में आ जाएगी।
ईशान रूम में आते ही सवि से कहेगा कि वो उसे पढ़ाएगा। ये सुनकर वो खुश हो जाती है। ये सब देखकर धुर्वा रीवा को भड़काने का काम करती है।
ईशान रूम में आते ही सवि से कहेगा कि वो उसे पढ़ाएगा। ये सुनकर वो खुश हो जाती है। ये सब देखकर धुर्वा रीवा को भड़काने का काम करती है।
इसके बाद सीरियल की कहानी में आगे दिखाया जाएगा कि पढ़ाई के दौरान कुछ वक्त का ब्रेक लेकर सवि ईशान के लिए चाय बनाने का फैसला करेगी, लेकिन होगा तो कुछ उल्टा ही।
पहले से ही रीवा ईशान के लिए चाय बनाकर ले आएगी। ईशान रीवा से माफी मांगेगा। जब वो ईशान से कहेगी कि तुम आराम कर लो तो वो मना कर देगा।
इस बात पर रीवा गुस्सा होगी। ईशान रीवा को समझाएगा कि सवि ने उसकी मदद आखिर क्यों नहीं ली। इतने में सवि चाय लेकर रूम में आ जाएगी और रीवा को देखकर चौंक जाएगी। रीवा सवि को चिढ़ाने में किसी भी तरह की कमी नहीं रखेगी, लेकिन सवि भी मुंह तोड़ जवाब दे देगी।
अगले दिन जब खाने के लिए ईशान नहीं पहुंचेगा तो अक्का साहिब उसके बारे में पूछेगी। ऐसे में रीवा उन्हें बताएगी कि वो देर रात तक सवि को पढ़ता रहा।
ये सुनकर वो गुस्सा हो जाएगी और साहिब यशवंत से अकेले में बात करेगी। अक्का साहिब उससे कहेगी कि सवि के पीछे ईशान पूरा पागल है।
वो उसके लिए काफी कुछ करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस चीज के बारे में उसे सोचना चाहिए। आप कुछ नहीं कर पा रहे हो। ये सुनकर यशवंत गुस्सा हो जाएगा और कहेगा कि उसे पता है कि उसे क्या करना है।
ईशान जब एकेडमी पहुंचेगा तो वो ग्यारह बजे स्टूडेंट्स को गुड मॉर्निंग कहेगा। सभी लोग इस बात को लेकर हैरान होंगे कि इतने लेट उन्होंने पहली बार असेंबली क्यों दी है?
यशवंत इसको लेकर गुस्सा हो जाएगा। इसके बाद सीरियल में सवि की स्कॉलरशिप खत्म करने को लेकर बात की जाएगी, लेकिन ईशान इस चीज में उसका सपोर्ट करेगा।