सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में च्वहाण परिवार की मौत के बाद भी ड्रामा खत्म होने के नाम नहीं ले रहा है।
सवि की जिंदगी में एक के बाद एक नई मुसीबतें आ रही हैं। पहेल सम्रद्ध ने सवि को परेशान कर रखा था अब किरण उसकी जिंदगी में तूफान मचाने के लिए आ गया है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, सवि की वजह से ईशान अपनी मेहंदी की रस्म को बीच में ही छोड़कर चला जाता है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, किरण सवि के साथ अच्छा आदमी बनने की कोशिश करता है। सवि को घर भेजकर किरण हारिणी की जान लेने की प्लानिंग करता है।
किरण हारिणी को बताता है कि वो सवि के साथ किस तरह से शादी करेगा। दूसरी तरफ ईशान और रीवा की हल्दी की रस्म पूरी होती है। शादी की रस्म के दौरान सुरेखा खूब रोती है।
सुरेखा को फिलहाल पता नहीं है कि आने वाले समय में और भी ज्यादा रोने वाली है क्योंकि सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक नया बखेड़ा खड़ा हो जाएगा।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे, ईशान शादी की रस्मों के दौरान रीवा के साथ रोमांस करेगा।
वहीं सवि हारिणी की सलामती की दुआ करेगी। इस दौरान हारिणी को होश आ जाएगा। हारिणी होश में आते ही सवि से मिलने की कोशिश करेगी।
मरने से पहले हारिण ईशान के सामने अपनी अंतिम इच्छा बताएगी। हारिणी कहेगी कि सवि को जमाने से बचाने के लिए ईशान को उससे शादी करनी होगी।
आखिरी वादा लेकर हारिणी दुनिया को अलविदा कह देगी। हारिणी की मौत होते ही सवि टूटकर बिखर जाएगी।
वहीं किरण एक बार फिर से सवि को ब्लैकमेल करना शुरू कर देगा। किरण जबरदस्ती सवि के साथ शादी करने की कोशिश करेगा।