Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 16 May 2024: सवि के लिए खून के आंसू बहाएगा ईशान, शो में अब आया ये धमाका ट्विस्ट...
छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे भोसले हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सवि हरिणी से कहेगी कि वह आगे बढ़ेगी जिंदगी में और अपना सपना सच करेगी। हरिणी ये सारी बातें ईशान को बताएगी। उसका शुक्रिया अदा करेगी और आगे की जिंदगी के लिए शुभकामना देकर निकल जाएगी।
सवि के अलग होने पर ईशान उसे देखता रह जाएगा जैसे उसका कोई अपना अलग हो रहा हो। सवि भी परेशान होगी। ईशान बिल देने जाएगा तो पता चलेगा कि सवि ने सारे बिल दे दिए हैं। ईशान घर पहुंचेगा।
अक्का साहब पूछेंगी कि सवि हरिणी को वह झेल लेगी। कहां हैं वे दोनों? ईशान बताएगा कि दोनों ने तय किया है कि सवि और हरिणी यहां नहीं आएंगे और उन्हें रीवा के रिश्ते के बारे में पता चल चुका है। राव साहब और अक्का साहब यह सुनकर खुश होंगे। सवि हरिणी को लेकर किराए के घर ले जाएगी।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, ईशान रीवा को लेकर डेट पर जाएगा। कहेगा जिसको जो चाहिए था मिल गया। आज का दिन परफेक्ट है। रीवा पूछेगी कि क्या वह खुश है? ईशान को सवि की याद आएगी और कहेगा कि सब ठीक है।
रीवा कहेगी कि वह जबसे आया है खुश होने का मुखौटा पहन रखा है। ईशान कहेगा ऐसा नहीं है, वह वाकई में बहुत खुश है। रीवा सोचेगी कि ऐसी कौन सी बात है जो ईशान को इतना परेशान कर रही है।
ईशान की आंखों में आंसू देखकर रीवा सवाल करेगी। ईशान छिपाएगा। सवि चाय बेच रही होगी, हरिणी वहां पहुंच जाएगी और चाय मांगेगी। सवि चौंक जाएगी। तब तक एक कस्टमर सवि से चाय मांगेगा।
हरिणी बोलेगी कि एक बार में ही सारे कड़वे सच क्यों नहीं बता देती। तब सवि बताएगी कि उसे कॉलेज से निकाल दिया गया। हरिणी रोएगी। माफी मांगेगी कि उसने गलती की जो ईशान से शादी करने को कहा।
ईशान और सवि अलग-अलग एक-दूसरे को याद करके रोएंगे। ईशान खुद से सवाल करेगा कि सब ठीक हो गया तो उसे बुरा क्यों लग रहा है।