सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इस समय सवि की हालत खराब हो चुकी है। परिवार की मौत के बाद सवि बिल्कुल अकेली पड़ गई है। ऐसे में ईशान लगातार सवि का साथ दे रहा है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, सवि सम्रद्ध की जान लेने की कोशिश करती है।
इस दौरान सम्रद्ध बताता है कि ईशान की वजह से उसके परिवार की जान गई है। सवि सम्रद्ध की बात को नजरअंदाज करेगी। जिसके बाद सवि अपने परिवार का अंतिम संस्कार करवाएगी।
ईशान सवि को सहारा देने का फैसला करेगा। दूसरी तरफ परिवार के लोग ईशान और रीवा की साखरपूड़ा की रस्म की तैयारी करते हैं।
सुरेखा ये बात छिपाती है कि ईशान घर पर ही नहीं है। इसी बीच सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक और बड़ा धमाका होने वाला है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे, अपने परिवार का अंतिम संस्कार करने के बाद सवि डिप्रेशन में चली जाएगी। ऐसे में ईशान सवि को खुद से दूर नहीं जाने देगा।
सवि को पता चलेगा कि हारिणी की तबियत खराब हो गई है। ऐसे में सवि हारिणी के पास पहुंच जाएगी। हारिणी को देखकर सवि रोना शुरू कर देगी। सवि पूरे हादसे के लिए खुद को जिम्मेदार बताएगी।
रोते रोते सवि बेहोश हो जाएगी। ऐसे में ईशान सवि को सच बता देगा। ईशान को समझ ही नहीं आएगा कि सवि बेहोश हो गई है। इसी बीच रीवा सवि को अपने साथ घर लेकर जाएगी।
अपने गिल्ट को कम करने के लिए ईशान सवि के साथ शादी कर लेगा। सवि को सहारा लेने के लिए ईशान अपने प्यार की बलि देने वाला है। इस बार सुरेखा भी ईशान को शादी करने से नहीं रोक पाएगी।
शादी के बाद हारिणी को होश आ जाएगा। हारिणी सवि को बताएगी कि ईशान की वजह से कैसे परिवार की मौत हुई है।