सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में बवाल मचा हुआ है। ईशानकी एक गलती की वजह से सवि के पूरे परिवार को खत्म कर दिया है।
परिवार को खोने के डर से ही सवि की हालत खराब हो गई है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, डॉक्टर सवि को बताते हैं कि उसके परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं बचाया जा सका।
अपने परिवार की लाश देखकर सवि रोना शुरू कर देती है। सवि खुद को परिवार की मौत का जिम्मेदार बताती है। ऐसे में ईशान सवि को संभालने की कोशिश करता है। इस दौरान सवि बेहोश हो जाती है।
ईशान खुद को सवि की हालत का जिम्मेदार बताएगा। ईशान रीवा को बताएगा कि सवि के साथ क्या हुआ है। इसी बीच सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक और बखेड़ा खड़ा होने वाला है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे, सवि सम्रद्ध की जान लेने की कोशिश करेगी। सम्रद्ध से बदला लेने के लिए सवि पुलिस थाने पहुंच जाएगी।
ईशान सवि को ऐसा नहीं करने देगा। सम्रद्ध बताएगा कि ईशान की वजह से पूरे परिवार की जान गई है। ये बात जानकर सवि चौंक जाएगी। जल्द ही रीवा सवि से मिलने अस्पताल पहुंच जाएगी।
रीवा ईशान को भी दिलासा देगी। रीवा फैसला करेगी कि वो सवि को अपने साथ भोसले हाउस ले जाएगी। रीवा की ये गलती उस पर भारी पड़ने वाली है। परिवार की मौत के बाद सवि डिप्रेशन में चली जाएगी।
सवि की जान बचाने के लिए ईशान उसके साथ शादी करने का फैसला करेगा ताकि उसका गिल्ट कम हो सके। ईशान परिवार को बिना बताए सवि के साथ सात फेले ले लेगा।
शादी करके ईशान अपने घर पहुंच जाएगा। ये खबर सुनते ही रीवा का दिल टूट जाएगा। रीवा ईशान के घर में सुसाइड करने की कोशिश करेगी।