सीरियल गुम है किसी के प्यार में सवि और ईशान के बीच कहानी कई सारे मोड़ लेती हुई दिखाई दे रही है।
ईशान के परिवार वालों ने सवि को अपने साथ रहने की इजाजत तो दे दी है, लेकिन उसकी परेशानी उतनी बढ़ा भी दी।
आज के एपिसोड में भी फुल ड्रामा देखने को मिलने वाला है। सवि ईशान के चलते कॉलेज नहीं जाएगी और इसी चीज का फायदा अक्का साहिब उठाती हुई दिखाई देगी।
सीरियल की शुरुआत सवि औऱ ईशान के बीच कुछ रोमांटिक सीन के साथ शुरू होगी। ईशान सो रहा होगा। वहीं, सवि अपने कॉलेज जाने की तैयारी कर रही होगी।
उसे अपनी एक किताब भी बैग में रखनी होगी जोकि ईशान के तकिए के नीचे रखी होगी, जिसे ही वो उसे लेने के लिए ईशान के पास जाएगी तभी वो उठ जाएगा।
इससे सवि डर जाएगी। उसी वक्त सवि का मंगलसूत्र ईशान की शर्ट में अटक जाएगा। वो हटाने के चक्कर में थोड़ी देर तक दोनों पास ही होंगे।
इसके बाद सीरियल में दिखाया जाएगा कि सवि ईशान को ये बताकर घर से निकल जाएगी कि वो कॉलेज जा रही है, ये सुनकर वो परेशान हो जाएगा।
वहीं शिखा अपनी काकी को अपने साथ की गई घऱ से जुड़ी चीजों के बारे में बताएगी। वो कहेगी कि अक्का साहिब ने एक-एक करके मेरी पढ़ाई से लेकर सबकुछ छुड़ावा दिया, लेकिन इस मामले में सवि का साथ ईशान दे रहा है।
उसके बदले सभी से गालियां भी खा रहा है। ये सारी बातें सवि सुन लेगी औऱ कॉलेज नहीं जाने का फैसला करेगी।
इस चीज का फायदा अक्का साहिब उठाएगा। वो ईशानी को आम का आचार बनाने के लिए आम काटने को कहेगी, लेकिन सवि एक पूर्व अफसर का सेमिनार अटेंड करने के लिए उसे कहेगी तो वो माना कर देगी।
ऐसे में वो घर से पाइप के जरिए बाहर निकलने का फैसला करेगी। आप देखना ये होगा कि उसका ये काम पूरा हो पाता है या नहीं।