सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इस समय भयंकर ड्रामा देखने को मिल रहा है। अपने परिवार को बचाने के लिए सवि सब कुछ दांव पर लगाने के लिए तैयार है।
हालांकि ईशान सवि को सैम के पास नहीं जाने देना चाहता। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, सम्रद्ध सवि के पूरे परिवार को जान से मारने के लिए बम फिट कर देता है।
ईशान चोरीछिपे ये सारा तमाशा देखता है। ईशान फोन करके सवि को जल्दी आने के लिए बोलता है। चोट लगने की वजह से सवि समय पर नहीं आ पाती।
बम ब्लास्ट में सवि का पूरा परिवार मारा जाता है। सवि परिवार के लोगों को लेकर अस्पताल पहुंचती है। सवि की लाख कोशिश के बाद भी वो किसी को नहीं बचा पाएगी।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे, सवि अस्पताल में अपने परिवार की रिपोर्ट आने का इंतजार करेगी।
सवि को पता चलेगा कि हारिणी के अलावा बाकी सब की मौत हो चुकी है। ये बात जानकर सवि के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।
सवि ईशान को सारी बात बताएगी। ऐसे में ईशान भी सवि को सच बताने का फैसला करेगा। ईशान बताएगा कि किस तरह से पुलिस के आने में देर होने की वजह से उसका सम्रद्ध के साथ झगड़ा हुआ था।
ईशान सवि को बम ब्लास्ट की सारी कहानी बताएगा। सच जानकर सवि चौंक जाएगी। सवि दावा करेगी कि आजी आजोबा के जाने के बाद वो अनाथ हो गई है।
सवि ईशान को अपने परिवार की मौत का जिम्मेदार ठहराएगी। सवि ईशान को इतना जलील करेगी कि वो भी गिल्ट फील करना शुरू कर देगा।
सवि को सहारा देने के लिए ईशान उसके साथ शादी करने का फैसला करेगी। ईशान अपनी ही शादी के मंडप में रीवा की बजाय सवि के साथ सात फेरे लेगा। ईशान का ये फैसला सुरेखा पर भारी पड़ने वाला है।