सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब सवि ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। सवि ने सबके सामने जता दिया है कि वो भोसले परिवार की बहू नहीं बनना चाहती है।
सवि का ये रवैया अब ईशान पर भारी पड़ने लगा है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, पूजा के दौरान सवि भोसले परिवार को चिराग देने से मना कर देती है।
जिसके बाद यशवंत का गुस्सा ईशान पर निकलता है। यशवंत ईशान को बताता है कि सवि और उसे अब ये रिश्ता निभाना ही होगा।
यशवंत की बातें ईशान को परेशान कर देंगी। वहीं रीवा घर जाने के लिए तैयार होगी। जाने से पहले रीवा ईशान से बात करेगी। वहीं ईशान सवि को अपने कमरे में नहीं घुसने देगा।
ईशान का गुस्सा सवि को परेशान करने वाला है। इसी बीच सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक बड़ा बवाल होने वाला है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे, सवि को सबक सिखाने के लिए सुरेखा एक और नया जाल बुनने वाली है।
वहीं सवि ईशान और रीवा की अमानत देने के लिए ऑफिस पहुंच जाएगी। यहां पर सवि ईशान को कंगन देने की कोशिश करेगी। इसी बीच रीवा भी ईशान के कैबिन में आ जाएगी।
बिना देर किए सवि रीवा के कंगन हाथ में दे देगी। रीवा सवि से कहेगी कि हल्दी कुमकुम के बाद ये कंगन उसके हो गए हैं। सवि इन कंगन को लेने से साफ इनकार कर देगी।
सवि की बेरुखी ईशान को चुभने वाली है। ईशान ये देखकर चौंक जाएगा कि सवि को उसमें कोई भी दिलचस्पी नहीं है। सवि की ये बेरुखी तीर की तरह ईशान को चुभने वाली है।
ईशान आने वाले समय में इतना ज्यादा सवि के बारे में सोचेगा कि उसे अपनी ही दुश्मन से प्यार हो जाएगा। जिसके बाद परिवार को लगेगा कि ईशान जोरू का गुलाम बन गया है।