सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब सवि ने सबके सिर का दर्द बनना शुरू कर दिया है। सवि के सच बोलने की बीमारी अब ईशान और सुरेखा को भी चुभने लगी है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, रीवा के कहने पर ईशान और सवि पूजा में बैठने के लिए राजी हो जाते हैं।
पूजा में जाने से पहले रीवा सवि को अपना खानदानी नैकलेस देती है। पूजा के दौरान सुरेखा अपनी सहेलियों को आंख दिखाती है।
पूजा के दौरान पंडितजी कहते हैं कि आने वाले समय में सवि को ईशान के बच्चे की मां बनना होगा। ये बात सुनकर सवि भड़क जाती है।
सवि दावा करती है कि वो भोसले हाउस में कुछ दिनों की मेहमान है। सवि सभी मेहमानों के सामने ईशान के बच्चे की मां बनने से इनकार कर देती है। जिसके बाद सुरेखा जमकर रोना शुरू कर देती है।
रीवा मामले को संभालने की कोशिश करती है। वहीं धुर्वा सवि से बदला लेने की कदम खाती है। इसी बीच सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक बड़ा धमाका होने वाला है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे, सवि पूजा खत्म होते ही ईशान के ऑफिस पहुंच जाएगी।
सवि को अपने ऑफिस में देखकर ईशान भड़क जाएगा। ईशान अकेले में सवि को खूब सुनाने वाला है। इसी बीच रीवा भी ईशान के पास पहुंच जाएगी।
ईशान के सामने सवि रीवा को उसका नेकलेस वापस कर देगी। इस दौरान सवि दावा करेगी कि वो कभी भी ईशान और उसके सामान पर हक नहीं जता सकती।
सवि ये तक बोल देगी कि आने वाले समय में ईशान और रीवा की शादी होगी। सवि की बातें सुनकर रीवा को जोरदार झटका लगने वाला है। रीवा सवि को समझाएगी कि लोगों के सामने उसे अपनी जबान पर लगाम लगानी होगी।