सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इस समय खूब मिर्च मसाला लगाया जा रहा है। शादी के बाद मेकर्स ने सवि की जिंदगी को नर्क बनानी शुरू कर दिया है।
वहीं सवि भी हार मानने के लिए राजी नहीं है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, सवि सुरेखा के मना करने के बाद भी कॉलेज पहुंच जाती है।
ये बात जानकर सुरेखा का पारा हाई हो जाता है। सुरेखा और ईशान को खुश करने के लिए रीवा सुहागन की तरह तैयार होती है। रीवा का ये अंदाज देखकर सुरेखा काफी खुश हो जाती है।
सुरेखा रीवा को ईशान के साथ कॉलेज भेजती है। वहीं कॉलेज में बच्चे मिलकर सवि की खूब बेइज्जती करते हैं।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे, कॉलेज में रीवा ईशान के आगे पीछे नाचना शुरू कर देगी।
रीवा की हरकतें देखकर ईशान भी खुश हो जाएगा। न चाहते हुए भी ईशान रीवा की तरफ खिंचता चला जाएगा। वहीं सवि भी ईशान की वजह से खूब बेइज्जती सहने वाली है।
कॉलेज में बेइज्जती करवाने के बाद सवि घर जाएगी। यहां पर सुरेखा सवि को जलील करेगी। सुरेखा ऐलान करेगी कि सवि घर से बाहर कदम नहीं रख सकती।
ऐसे में सवि सुरेखा की बात मानने से ही इनकार कर देगी। सुरेखा कहेगी कि ईशान ने सवि से शादी करके गलती कर दी है।
सुरेखा इस बार सवि के साथ साथ ईशान को भी कोसेगी। वहीं रीवा इस मौका का फायदा उठाएगी। रीवा सुरेखा की सगी बनने के लिए बहू बनने का नाटक करेगी।
इसी बीच ईशा भोसले हाउस में एंट्री करने वाली है। सवि की मदद करने के लिए ईशा और शांतनु दोनों ही भोसले हाउस पहुंच जाएंगे।
ईशा के आते ही सुरेखा के तेवर बदल जाएंगे। सुरेखा सवि के साथ साथ ईशा को भी लपेटे में लेगी। ऐसे में शांतनु ईशा की ढ़ाल बनने वाला है।