गुम है किसी के प्यार में बीते दिनों दिखाया गया कि सवि का पूरा परिवार उसके सम्मान समारोह को लेकर काफी खुश होता है।
ऐसे में इस कार्यक्रम में अंजाने में ही सही लेकिन ईशान पहुंच जाता है। इस कार्यक्रम में पहले से ही ईशा और शान्तनु मौजूद होते हैं।
ये दोनों ईशान को देखकर जहां बहुत खुश होते हैं वहीं, सवि काफी हैरान होती है।
वो ईशान को रीवा से अपनी बुराई करते भी सुन लेती है, जिसके बाद उन्हें काफी गुस्सा आता है।
इसके बाद भी ईशान ने सवि को पूरे मराठा समाज के सामने सम्मानित किया और उसे मेडल पहनाया। इस बात को जानकर अक्का साहेब काफी नाराज होती हैं और उसे तुरंत वापस आने के लिए कहती हैं।
ईशान को सवि की बहन हिरणी और उसका भाई उसे सवि के साथ डांस करने के लिए चैलेंज करती हैं। ईशान भी उनकी बातों में आकर सवि के साथ डांस करने लगता है।
वो सवि के साथ ताल में मिलाकर डांस करती हैं। ईशान ने भी सवि को पूरी टक्कर दी। सभी ने डांस की खूब तारीफ की।
उधर, समृद्ध एक-एक करके सवि के पूरे परिवार को बेहोश करके उनका किडनैप कर लेता है। वहीं, आखिरी में जब वह हिरणी को ट्रेक में चढ़कर किडनैप करता है तभी ईशान उसे देख लेता है।
हिरणी जोर-जोर से चिल्ला कर मदद मांगती है। ईशान जब तक हिरणी के पास पहुंचता है तब तक उसे ट्रेक में बैठकर वो लोग गाड़ी लेकर चल देते हैं और ईशान कुछ नहीं कर पाता।
हालांकि, ईशान ने उस ट्रेक के नंबर की फोटो अपने मोबाइल में खींच लेता है। इसके बाद वह सीधा सवि के पास जाता है और उसे सारी बातें बताता है।
ये सुनते ही सवि कहती हैं कि आप जाइए मैं कुछ करती हैं। इस पर ईशान कहता है कि वो उसे ऐसे अकेला नहीं छोड़ सकता है। वो भी उसके साथ उन्हें ढूंढेगा।