सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इस समय सवि चारों तरफ से घिर चुकी है। ससुराल में आने के बाद भी सवि की जिंदगी में जरा सा भी सुकून नहीं है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, सवि और ईशान एक ही कमरे में समय बिताते हैं।
सुबह होते ही सवि कॉलेज जाने के लिए तैयार होती है। सुरेखा ये बात जानकर भड़क जाती है। सुरेखा ऐलान करती है कि सवि कॉलेज नहीं जाएगी।
सुरेखा के आगे सवि झुकने से इनकार कर देगी। वहीं यशवंत भी ईशान के कान भरने की कोशिश करता है।
ईशान भी यशवंत और सुरेखा की बातों में आ जाता है। परिवार की इज्जत बचाने के लिए ईशान भी सवि को घर पर रहने के लिए कहता है।
यशवंत सुर्वा की मदद से सवि को बदनाम करके का नया प्लान बनाता है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे, यशवंत के इशारे पर धुर्वा अपने दोस्तों के साथ सवि पर टमाटर फेंकेगी।
धुर्वा सवि को सबके सामने खूब जलील करेगी। धुर्वा दावा करेगी कि सवि गोल्ड डिगर है। इतना ही नहीं कॉलेज के बच्चे भी सवि को बद्चलन बताना शुरू कर देंगे।
टमाटर खाने के बाद सवि सुरेखा के पास जाएगी। यहां पर सवि का सुरेखा के साथ झगड़ा होगा।
सवि सुरेखा की कोई भी बात मानने से इनकार कर देगी। सवि के तेवर सुरेखा को खूब चुभेंगे। सुरेखा सवि को सबक सिखाने का फैसला करेगी।
वहीं परिवार के बाकी लोग सवि का साथ देंगे। इसी बीच रीवा भी अपने रंग दिखाना शुरू कर देगी। ईशान को अपनी तरफ करने के लिए रीवा बार बार उसके करीब जाने की कोशिश करेगी।
रीवा के करीब आते ही ईशान को पुरानी बातें याद आएंगी। हालांकि ईशान ये नहीं भुला पाएगा कि सवि के परिवार की जान उसकी वजह से गई है।
ईशान रीवा से दूरी बनाने की कोशिश करेगा। ईशान की ये हरकतें रीवा का पारा हाई कर देंगी।