स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर सीरियल गुम है किसी के प्यार में इस वक्त सवि की जिंदगी में तूफान आया है।
सवि को कॉलेज में पेपर लीक करने के आरोप में उसे न सिर्फ कोलेज से बाहर दिया गया, बल्कि उसे 6 सालों तक किसी भी एग्जाम को देने पर रोक लगा दी गई है।
हर तरफ सवि की थू-थू हो रही है। वहीं, भोसले परिवार की बहू होने की वजह से ईशान को भी काफी कुछ सुनना पड़ रहा है।
ऐसे में जब ईशान ने उसकी मदद करने की कोशिश की तो सवि ने साफ इनकार कर दिया। यही नहीं, सवि ने अपना सारा गुस्सा ईशान पर निकाल दिया।
सवि को हॉस्पिटल से कॉल आता है कि उसकी हिरणी ताई का बिल बकाया है उसे क्लियर करें। इस पर सवि परेशान हो जाती है कि वो पैसे कहां से लाए।
तभी वो एक दुकान के पास खड़ी होती है और सुनती है कि कुछ लोगों ने चुनाव प्रचार के हजारों पम्पलेट छापने के लिए दिए थे, लेकिन मशीन खराब की वजह से दुकानदार कर नहीं पाताद।
इस बात को लेकर वो लोग दुकानदार को काफी कुछ सुनाते हैं। तभी सवि उनके पास जाती है और कहती है कि वो अपने हाथ से यानी हैंडप्रिंट पम्पलेट बनाकर दे सकती है वो भी कल सुबह तक।
वो तैयार हो जाते हैं और सवि को वहां से 1500 हजार रुपये मिलते हैं, जिससे वो हास्पिटल का बिल पे करती है। सवि ने भोसले इंस्टीट्यूट के सामने ही चाय की दुकान खोली है। इसका नाम सवि ने आईएएस चायवाली रखा है।
इस बात पता जब भोसले परिवार को पता चली तो घर में भूचाल मच गया। सभी ईशान को सुनाने हुए कहते हैं कि देख लो सवि अब भोसले परिवार का नाम डुबाने पर जुटी है।
ईशान सवि के पास जाता और उसे कहता है कि अब तुम मेरे साथ नहीं मेरे सामने खड़ी हो की ठान ली है। तो ठीक है ऐसे ही करो।
उधर दूसरी तरफ शुक्ला जी सवि की मदद करने के लिए उसे पैसे देते हैं, जिसे वो बड़ी मुश्किल से लेती है।