गुम है किसी के प्यार में सीरियल में अब तक आपने देखा कि सवि सुबह-सुबह घर से जाएगी। अक्का साहब को रीवा की याद आएगी।
अक्का साहब सवि के पास जाकर बोलेंगी कि सवि कहीं गई है। अक्का साहब बोलेंगी कि वह जरूर वेट्रेस की जॉब करने गई होगी। ईशान सवि को फोन करेगा।
सवि रीवा के घर पहुंच जाएगी। स्वाति ईशान को कॉल करके गुस्सा होगी कि सवि वहां क्या कर रही है। सवि रीवा से बात करेगी।
सवि रीवा से बोलेगी कि मंदिर के बाहर जो बातें हुईं वो उस तरह से नहीं होनी चाहिए थी। सवि कहेगी कि गुस्से में उसके मुंह से पता नहीं क्या निकल गया। बोलेगी कि वह उसकी सिचुएशन और जज्बात समझती है इसलिए माफी मांगने आई है।
सवि कहेगी कि उसका कोई हक नहीं है कि उसकी लाइफ के बारे में कुछ कहे। जो हुआ उसे बदल नहीं सकती। सवि रिक्वेस्ट करेगी कि रीवा घर वापस आ जाए।
सवि कहेगी कि रीवा उस घर के लिए इम्पॉर्टेंट है और उसकी वजह से वे दोनों अलग हो गए। सवि रीवा से हाथ जोड़कर कहेगी कि वह वापस आ जाए। रीवा सवि से कहेगी कि उसे किसी तरह का बोझ लेने की जरूरत नहीं है।
उसने सवि की वजह से घर नहीं छोड़ा। सवि उसे मनाएगी। रीवा बोलेगी कि उसने फैसला सोच-समझकर लिया है। बोलेगी कि बिना किसी रिश्ते या हक के रह रही थी। वह उस सच को नजर अंदाज कर रही थी।
रीवा की मां आकर सवि को डांटेगी। रीवा उसे रोकेगी। तब तक ईशान वहां गुस्से में पहुंच जाएगा। वह सवि से कहेगा कि उसके मामले में न पड़े और चुपचाप जाकर गाड़ी में बैठे। ईशान रीवा से अकेले में बात करेगा।
ईशान रीवा से माफी मांगेगा। बोलेगा कि रीवा की गलती नहीं, जो हुआ सवि की वजह से हुआ। ईशान रीवा से कहेगा कि वह उस पर सारा फ्रस्ट्रेशन निकाल सकती है। वह ईशान से बोलेगी कि उसने सबसे रिश्ता नहीं तोड़ा लेकिन वहां दोस्ती के नाम पर तो नहीं रह सकती।
रीवा कहेगी कि वह उससे दोस्ती घर के बाहर निभाएगी। ईशान अक्का साहब और दूर्वा का नाम लगाकर कहेगा कि सब याद करते हैं, वह वापस चले।
ईशान रीवा से पूछेगा कि क्या वह अपने दोस्त को परेशान छोड़ देगी? बोलेगा कि वह अपनी दोस्त को परेशान नहीं छोड़ सकता। वह कहेगा कि काश वह रीवा को सारी परेशानियां बता पाता। रीवा बोलेगी कि वह सब समझती है। ईशान रीवा से कहेगा कि वह सबसे मिलने आती रहे।
ईशान सवि पर गुस्सा करेगा कि उसने सबको परेशान किया है और वह सफाई नहीं सुनना चाहता। सवि ईशान की गाड़ी छोड़कर गुस्से में ऑटो से जाएगी। सवि ईशान को सुना देगा और हॉस्पिटल चली जाएगी।
ईशान घर जाएगा और देखेगा कि उसके प्रीवेडिंग का वीडियो देखकर अक्का साहब रो रही हैं। तब तक सवि वापस आ जाएगी। अक्का साहब ईशान से पूछेगी कि रीवा के घर जाकर सवि ने बदतमीजी तो नहीं की। ईशान चला जाएगा।
दूर्वा सवि के लिए उल्टा-सीधा बोलेगी, सवि उसे सुना देगी। दोनों का झगड़ा होगा। अक्का साहब सवि को सुनाएंगी और सवि के मुंह से निकल जाएगा कि वह कुछ वक्त के लिए यहां पर है।