सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इस समय काफी कुछ चल रहा है। ईशान समय के साथ साथ सवि के करीब खींचता चला जा रहा है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, ईशान निनाद से वादा करता है कि वो कभी भी सवि का साथ नहीं छोड़ेगा।
ईशान निनाद को सही सलामत घर पहुंचा देता है। दूसरी तरफ सुरेखा को पता चलता है कि ईशान सवि के करीब आ रहा है।
ये बात जानकर सुरेखा का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। इसी बीच सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक और बड़ा बदलाव आने वाला है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे, मौका पाते ही सम्रद्ध सवि के परिवार को गायब कर देगा। सम्रद्ध सवि को ब्लैकमेल करके शादी करने को मजबूर करेगा।
ऐसे में सवि न चाहते हुए भी शादी करने के लिए राजी हो जाएगी। दूसरी तरफ ईशान भी रीवा को ब्याहने की तैयारी करेगा। शादी के दिन ईशान को सवि के बारे में पता चलेगा।
ईशान सवि को सम्रद्ध का असली चेहरा दिखाने की कोशिश करेगा। वहीं सवि ईशान से सारी सच्चाई छिपाएगी। सवि की शादी रोकने के लिए ईशान एक नया खेल खेलगा।
सवि को बचाने के लिए ईशान अपने प्यार की कुर्बानी कर देगा। ईशान सम्रद्ध की जगह खुद शादी के मंडप में बैठ जाएगा।
न चाहते हुए भी ईशान को सवि के साथ फेरे लेने पड़ जाएंगे। जल्द ही परिवार को पता चलेगा कि ईशान ने सवि के साथ शादी कर ली है।
शादी करके ईशान अपने घर पहुंच जाएगा। यहां पर ईशान और सवि को साथ देखकर रीवा का दिमाग खराब हो जाएगा। वहीं सुरेखा भी ईशान पर भड़कने वाली है।
सुरेखा फैसला करेगी कि वो सवि को तबाह करके रहेगी। इस काम को अंजाम देने के लिए सुरेखा रीवा से हाथ मिलाने वाली है।