सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। सवि अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला करने वाली है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, निनाद के गायब होते ही सवि घबरा जाती है। ऐसे में ईशान सवि का मदद करने का फैसला करता है।
ईशान निनाद को खोज निकालता है। वहीं सम्रद्ध सवि को सबक सिखाने की तैयारी करता है। सम्रद्ध की हरकतें सवि के लिए नई आफत खड़ी करने वाली है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे, समृद्ध सवि के परिवार पर हमला कर देगा। सम्रद्ध परिवार की आड़ में सवि को ब्लैकमेल करेगा।
सवि भी सम्रद्ध के साथ शादी करने के लिए राजी हो जाएगी। वहीं ईशान भी रीवा के साथ सात फेरे लेने की तैयारी करेगा। इसी बीच ईशान को पता चलेगा कि सवि अपने दुश्मन से शादी करने वाली है।
ये बात जानते ही ईशान सवि के पास पहुंच जाएगा। ईशान सवि को शादी न करने के लिए कहेगा। सवि ईशान को नजरअंदाज करेगी।
ईशान इस बार सम्रद्ध को किडनैप कर देगा। ईशान सम्रद्ध की जगह दूल्हा बनकर शादी के मंडप में पहुंच जाएगा। शादी करके ईशान सवि को अपने घर ले जाएगा।
यहां पर रीवा ईशान के इंतजार करेगी। ईशान और सवि को साथ देखकर रीवा बौखला जाएगी। रीवा ईशान पर भड़क जाती है।
रीवा सवि से बदला लेने की कसम खाएगी। रीवा पाखी की तरह सवि के गले की फांस बन जाएगी। सुरेखा को भी इस बात का यकीन नहीं होगा कि ईशान ने उसे बिना बताए शादी कर ली है।
सुरेखा सवि को अपने घर की बहू मानने से इनकार कर देगी। वहीं सवि बहू बनने के लिए जी जान एक लगा देगी। सुरेखा सवि की पढ़ाई में विघ्न डालेगी। सुरेखा सवि को आईएएस नहीं बनने देगी।