सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इस समय ईशान बुरी तरह फंस गया है। अपने परिवार के लोग ही अब ईशान के खिलाफ जानकर खड़े हो गए हैं।
वहीं सवि भी ईशान की मजबूरी को समझने के लिए राजी नहीं है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, होश आते ही सवि को ईशान और रीवा की शादी के बारे में पता चलता है।
सवि ईशान को छोड़कर जाने का फैसला करती है। वहीं रीवा भी ईशान के साथ रहने के लिए आ जाती है। ईशान रीवा को जाने के लिए कहता है वहीं सवि को रोकने की कोशिश करता है।
इसी बीच सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक और बड़ा ड्रामा शुरू होने वाला है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे, यशवंत ईशान को रोकने के लिए एक नया खेल खेलेगा।
यशवंत सबके सामने सवि को बहू के तौर पर अपनाने के लिए राजी हो जाएगा। यशवंत का ये फैसला जानकर सुरेखा चिढ़ जाएगी। यशवंत सुरेखा को अकेले में पूरी बात बताएगा।
यशवंत कहेगा कि ईशान के सामने सवि की किडनैपिंग का सच बाहर नहीं आना चाहिए। वरना शांतनु के साथ साथ ईशान भी भोसले हाउस छोड़ देगा।
यशवंत रीवा को लेकर भी सुरेखा का चेतावनी देगा। सुरेखा रीवा के कंधे पर रखकर बंदूक चलाने वाली है।
भोसले हाउस में बैठकर सवि अपने परिवार को याद करेगी। सवि परिवार को याद करके जमकर आंसू बहाएगी।
ईशान फिर भी सवि को ही सपोर्ट करेगा। धुर्वा सवि का साथ देने के लिए ईशान को जलील करेगी। इसी बीच ईशान रीवा और सवि के बारे में सोचकर अपना दमाग खराब कर लेगा।
उलझन में ईशान बाथटब में जा गिरेगा। ईशान को पता ही नहीं चलेगा कि वो कब बाथटब में जा गिरा। सवि सही समय पर आकर ईशान की जान बचाने वाली है।