शो "गुम है किसी के प्यार में" में मामा का चैप्टर क्लोज हो चुका है और अब नए ट्रैक की शुरुआत हो रही है। इस नए ट्रैक में सवि और ईशान के रोमांस को दर्शाया जाएगा।
सोती हुई सवि को ईशान चादर ओढ़ाने आएगा, लेकिन उसके ब्रेसलेट में ईशान की जैकेट फंस जाएगी। जब ईशान उठाएगा, तो सवि उठेगी नहीं और ईशान उसकी जैकेट उतार देगा।
सुबह उठकर सवि देखेगी कि ईशान ने उसका सारा सामान बैग से निकालकर अरेंज कर दिया है। उसे एक लेटर भी मिलेगा।
सवि लेटर पढ़ेगी और उसमें लिखा होगा कि उसे कुछ जरूरी बात करनी है। वह सोती थी और बता नहीं पाई। ईशान उसे डिनर पर चलने के लिए पूछेगा, लेकिन सवि को डर लगेगा कि वहां भी उन्हें डांट लगाएँगे।
शिखा बोलेगी कि ऐसी खुशियाँ सबके नसीब में नहीं होतीं, और सवि को उसे गंवाना नहीं चाहिए। सवि उदास हो जाएगी और अन्वी भी आ जाएगी। वह बोलेगी कि दादा ने बुलाया है और उसे जाना चाहिए।
रीवा परेशान होगी और उसकी मां उस पर गुस्सा करेगी कि सवि के लिए गिफ्ट क्यों ऑर्डर किया। रीवा कहेगी कि वह गिफ्ट वापस कर देगी
लेकिन रीवा का पिता स्वाति से कहेगा कि देख ले ईशान तो सवि के साथ डिनर पर जा रहा है। रीवा उदास होगी और उसका पिता उसे डिनर पर ले जाएंगे।
सवि साड़ी पहनकर ईशान के साथ डिनर पर जाएगी। वहां दोनों का स्वागत होगा। दोनों रेस्ट्रॉन्ट में पहुंचने वाले 100वें कपल होंगे।
उन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट मिलेगा। सवि-ईशान के लिए रोमांटिक डिनर का अरेंजमेंट होगा। ईशान सवि को थैंक्स बोलेगा। वह अन्वी के लिए इतना कुछ करने पर सवि का आभार जताएगा। सवि कहेगी कि उसने कोई बड़ी चीज नहीं की है।