सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इस समय खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। सवि और ईशान की शादी के भोसले परिवार की ईंट से ईंट बजा दी है।
वहीं ईशान अब भी अपने पति होने का धर्म निभा रहा है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, ईशान अस्पताल से सवि को लेकर घर पहुंच जाता है।
यहां पर सुरेखा हंगामा मचा रही होती है। ईशान और सवि को साथ देखकर सुरेखा का पारा चढ़ जाता है। हालांकि ईशान के आगे सुरेखा की एक नहीं चलती है।
ईशान सवि को अपने कमरे में लेकर जाता है। इसी बीच रीवा भी ईशान के पास चली जाती है। रीवा कहती है कि वो अपने परिवार को छोड़कर उसके पास आ गई है।
ईशान उसे नजरअंदाज करके सवि के पास जाता है। इसी बीच सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक और बड़ा बदलाव आने वाला है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे, ईशान सवि की पूरी रात देखभाल करेगा। अगले दिन सवि को होश आ जाएगा।
धुर्वा की वजह से सवि को पता चलेगा कि ईशान और रीवा की शादी होने वाली थी। ये बात जानकर सवि के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। सवि ईशान को रीवा से शादी करने को कहेगी।
सवि दावा करेगी कि अपनी बहन को बचाने के लिए उसने ईशान के साथ शादी का दिखावा किया था। सवि तो ये तक कह देगी कि रीवा को ईशान के साथ ही रहना चाहिए।
सवि रीवा को सबके सामने सपोर्ट करेगी। ऐसे में ईशान अपने ही घर में पूरी तरह से अकेला पड़ जाएगा। ईशान हार नहीं मानेगा।
ईशान सवि पर दवाब बनाएगा कि वो उसके साथ ही रहे। न चाहते हुए भी सवि को ईशान के साथ उसकी पत्नी बनकर रहना ही पड़ जाएगा।