Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein 29 May: स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किस के प्यार में' में इन दिनों काफी मोड़ देखने को मिल रहे हैं। आयशा सिंह और नील भट्ट के 'गुम है किसी के प्यार में' में लगातार ऐसे मोड़ आ रहे हैं, जिसने दर्शकों को परेशान कर दिया है।
शो में सई और सत्या की शादी हो चुकी है और विराट अपनी जिंदगी में मचे तूफान के लिए सई को जिम्मेदार ठहराता नहीं थकता है। बीते दिन भी 'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिला कि सई, विराट को बेगुनाह साबित कर देती है
लेकिन काकू और विराट उसका एहसान मानने की जगह उसे ही दोषी मानते हैं। यहां तक कि विराट खुद को चोट पहुंचाने की भी कोशिश करता है। हालांकि 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले ट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते हैं।
आयशा सिंह के 'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिलेगा कि सई के विज्येंद्र काका ही उसके ससुर जी निकलते हैं। कमिश्नर के तौर पर नागपुर में उनकी पोस्टिंग होती है, जिनसे सई मिलने भी जाती है।
हालांकि इस दौरान उसकी टक्कर विराट से होती है। वह विराट से अपना ख्याल रखने के लिए कह देती है, लेकिन विराट उसे अपने काम से काम रखने के लिए कहता है।
'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिलेगा कि विराट अपना दर्द निनाद से बांटेगा। वह उससे कहेगा कि जब से सई मेरी जिंदगी में आई है, मेरी जिंदगी बदल गई है। वह भले ही मुझसे दूर चली गई है, लेकिन अभी भी मेरे दिल में रहती है।
उसकी एक झलक भी मुझे कचोटकर रख देती है। उसकी यादें मेरा पीछा नहीं छोड़ती हैं। मुझे उसे भुलाना होगा, मेरे दिल में उसके लिए जो प्यार है उसे भुलाना होगा।
'गुम है किसी के प्यार में' में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं पर खत्म नहीं होता है। शो में देखने को मिलेगा कि सई अंबा और अपने विज्येंद्र काका को मिलाने का फैसला लेगी।
इस चीज के लिए वह विराट की मदद मांगेगी और कहेगी हम भले ही अलग हो चुके हैं, लेकिन दो प्यार करने वालों को मिलाने के लिए मुझे तुम्हारी मदद चाहिए।