रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो अनुपमा को आज कौन नहीं जानता. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अनुज ने फैसला कर लिया है कि वो श्रुति से शादी कर लेगा.
इस बात से आध्या काफी खुश है और वो दोनों की जल्द से जल्द शादी करवाना चाहती है. वहीं श्रुति, अनुपमा का मंगलसूत्र देखकर उसे पहन लेती है.
अनुज को ये बात पंसद नहीं आती और वो उसे ऐसा दोबारा ना करने के लिए कहता है. आने वाले एपिसोड एक बार फिर नये ट्विस्ट लेकर आने वाला है.
अनुपमा के आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि यशदीप इस बात को स्वीकार करेगा कि वो अनुपमा को पंसद करता है.
दरअसल, यशदीप और उसकी मां अनुपमा का बहुत ख्याल रखती है और उसका सम्मान करती है. यशदीप फाइनली अपनी मां के सामने कहेगा कि वो उसे पंसद करता है.
हालांकि वो ये भी कहेगा कि वो अपने दिल की बात अनुपमा से नहीं कहेगा, क्योंकि उसकी लाइफ में कई और चीजें चल रही है. बीजी उसे आशीर्वाद देती है और उम्मीद करती है वो जो चाहे उसे मिल जाए.
वहीं, रेस्तरां स्पाइस एंड चटनी को बचाने के लिए अनुपमा ने बड़ा फैसला किया है. उसने एक इंटरनेशनल कुकिंग प्रतियोगिता में भाग लेने का सोचा था और उसका सिलेक्शन हो गया है.
हालांकि अनुपमा के इस फैसले पर हर बार की तरह वनराज और तोशू हंसते है और उसका मजाक उड़ाते है.
दोनों कहेंगे कि अनुपमा को अंतर्राष्ट्रीय खानों के बारे में कुछ बता नहीं है. बता दें कि यशदीप के बड़े भाई ने रेस्तरां के लिए बड़ा लोन लिया था और अब वो इसे चुका नहीं पा रहे हैं.
इस वजह से अनुपमा ने उनकी मदद करने की ठानी है. अब देखना है कि वनराज और तोशू क्या नयी दिक्कतें अनुपमा के लिए लाएंगे, ताकि वो प्रतियोगिता जीत ना पाए.