दूसरी तरफ आध्या अनुपमा की डायरी ही फाड़ देती है, जिस वजह से अनुपमा काफी ज्यादा परेशान हो जाती है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि अनुपमा बिना अपनी डायरी के ही कुकिंग कंपटीशन में पहुंच जाती है और इसमें अनुज उसका पूरा साथ देता है।
अपकमिंग एपिसोड में आध्या की करतूत अनुज को पता लग जाएगी। आइए आपको अपकमिंग एपिसोड का पूरा हाल बताते हैं।
टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) के अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि अनुपमा फिनाले कंपटीशन में अपनी बा की फेवरेट डिश उंधियो के साथ बिरयानी बनाती है।
इस दौरान सभी लोग उसे खूब सपोर्ट करते हैं, लेकिन वह बीच में कोई एक चीज भूल जाती है, जिसे वह खाने में डालने वाली होती है। वह बार-बार उस चीज को याद करने में लग जाती है।
दूसरी तरफ इंडिया में बा पूरे परिवार के साथ कंपटीशन का फिनाले राउंड देखती है। हर कोई टेंशन में होता है और कंपटीशन में एक कंटेस्टेंट के साथ हादसा भी हो जाता है,
जिस वजह से सभी लोग ज्यादा टेंशन में आ जाते हैं, लेकिन अनुपमा सबको हैरान करते हुए टेस्टी उंधियो प्लस बिरयानी रेडी करती है और वह कंपटीशन जीत जाती है।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अनुज अपनी बेटी आध्या की दवा लेने रूम में जाता है और तभी वहां पर उसे अनुपमा की डायरी फटी हुई हालत में मिलती है।
वह ये देखकर हैरान रह जाता है, लेकिन गुस्से में भी अपनी बेटी को कुछ नहीं बोलता। उसे विश्वास होता है कि अनुपमा कंपटीशन जीतकर सबका मुंह बंद करेगी और ऐसा ही होता है।
कंपटीशन जीतने के बाद अनुपमा एक शानदार स्पीच भी देती है, जिसमें हर कोई उसकी तारीफ करता है। टीवी जगत और बॉलीवुड की तमाम न्यूज के लिए बॉलीवुडलाइफ के साथ बने रहे।