स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा की टीआरपी सबसे ज्यादा है. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना शो में अनुपमा और अनुज का किरदार प्ले कर रहे हैं.
सीरियल में दिखाया जा रहा है कि श्रुति, अनुज संग शादी करने के लिए पूरी तैयारी कर रही है. वो अपनी शादी और प्री-वेडिंग में केटरिंग के लिए अनुपमा को कहती है.
यशदीप इस बात से मना कर देता है क्योंकि वो जानता है कि श्रुति उसे बस हर्ट करना चाहती है. अपकमिंग एपिसोड में वनराज एक बड़ी बात कहने वाला है.
टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) के अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि अनुपमा हाथ में प्लास्टर बांधे कुकिंग कंपटीशन में एंट्री लेती है। तब जजेस अनुपमा के हाथ में प्लास्टर देखकर हैरान रह जाते हैं। पहले तो उससे पूछा जाता है कि वह कैसे खाना बनाएगी?
इसी बीच एक जज अनुपमा की एंट्री को रिजेक्ट कर देता है, जिस वजह से अनुपमा हैरान रह जाती है। वह अपनी मजबूरी को जज के सामने बताती है और फिर लोगों की बातों को याद करने लगती है, लेकिन तभी फीमेल जज अनुपमा का साथ देती है और उसे कंपटीशन में एंट्री लेने की परमीशन देती है।
वह बोलती है, 'आपको बाकी कंटेस्टेंट्स की तरह ही समय मिलेगा। कोई एक्स्ट्रा टाइम नहीं मिलेगा।'
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि किंजल के घर में काव्या को पता चलता है कि डिंपी ने वनराज को करारा जवाब दिया है और टीटू और अपनी शादी की बात की है। काव्या खुशी से डिंपी की तारीफ करती है और बोलती है, 'काश मैं भी वो सब देख पाती, लेकिन वनराज अगर अंश को तुमसे दूर करता है, तो तुम सीधा कोर्ट की मदद लेना।'
काव्या की ये बातें वनराज सुन लेता है और बोलता है कि इस घर में तो माचिस की जरूरत ही नहीं है। इस पर काव्या वनराज को करारा जवाब देती है। वह बोलती है, 'अगर एक मां से उसका बच्चे को छीनोगे तो वो जवाब ही देगी।'
इतना ही नहीं, डिंपी भी बोल पड़ती है, 'पापा चिल्लाओ मत। मैं आपसे बदतमीजी नहीं करना चाहती, लेकिन आप भी मजबूरी नहीं समझ रहे। आपने हमारे लिए बहुत कुछ किया है। अंश को पापा का प्यार दिया है, लेकिन दादू कभी पापा नहीं बन सकते हैं।'
शो में आगे देखने के लिए मिलेगा कि वनराज डिंपी की बातें सुनने के बाद बाहर चला जाता है और एक बैंच पर बैठ जाता है। वहां पर अनुज भी होता है। दोनों के बीच बातचीत होती है और तब वनराज को अहसास होता है कि अनुज शादी श्रुति से कर रहा है, लेकिन उसका सारा ध्यान सारा अनुपमा पर है।
दूसरी तरफ कुकिंग कंपटीशन में अनुपमा एक साथ से खाना बनाती है। उसे देखकर सब हैरान रह जाते हैं। वह खाना बनाते हुए भी रुक जाती है। टीवी इंडस्ट्री की खबरों के लिए बने रहे बॉलीवुडलाइफ के साथ।