स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा और अनुज अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. अनुज श्रुति से शादी करने जा रहा है.
वहीं श्रुति बार-बार अनुपमा को शादी की बात याद दिलाती है. वहीं यशदीप अनुपमा से प्यार करने लगा है वह अनुपमा पर अपना हक जताना शुरू कर दिया.
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि वनराज फैसला लेता है कि वह अपने परिवार के साथ इंडिया चला जाएगा. वह पाखी का इंतजार करता है, लेकिन पाखी घर आती ही नहीं है. वह बाहर पार्टी में बिजी होती है.
अनुपमा डांस क्लास चली जाती है. यहां पर दिव्या उसे इंडियन कम्यूनिटी का डांस शो संभालने की जिम्मेदारी देती है. इसके बाद अनुपमा डांस करने लगती है, तभी वह पैर फिसलने की वजह से गिर जाती है.
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज पाखी को आरुष के बारे में बताएगा.
वनराज उससे बोलता है कि आरुष धोखेबाज है, वो ग्रीन कार्ड दिलाने को लेकर लोगों को लूटता है और उनसे पैसे ले लेता है. वनराज बोलता है कि वह पैसे लेकर भाग जाएगा.
पाखी को वनराज की बातों पर यकीन नहीं होता है. वनराज बोलता है कि अगर तुम उससे मिलोगी तो किंजल का घर छोड़ना होगा. पाखी घर छोड़ने के बारे में सोचती है.
अनुपमा के हाथ में चोट लग जाती है ऐसे में अनुपमा फैसला करती है कि वह लेफ्ट हाथ से कंपीटीशन में खाना बनाएगी. अनु और यशदीप बातचीत कर रहे होते हैं तभी वहां पर श्रुति आ जाती है.
वह पूरे शाह परिवार को अपने कॉकटेल और संगीत नाइट के लिए इनवाइट करती है. श्रुति अनुपमा को बोलती है कि स्पाइस एन चटनी शादी में कैटरिंग करें.
यशदीप को बता है कि श्रुति ने ऐसा अनुपमा को दुख पहुंचाने के लिए किया है. वह इस ऑफर को मना कर देगा.
अनुपमा श्रुति के इस ऑफर को मान जाएगी. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज की शादी में अनुपमा शामिल होगी. अनुपमा के सामने क्या अनुज श्रुति के साथ शादी कर पाएगा. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे.