सीरियल 'अनुपमा' में इस समय खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुज और अनुपमा का 5 साल बाद मिलन हो गया है।
हालांकि इन दोनों के बीच की दूरी अब इतनी बढ़ चुकी है कि अनुज और अनुपमा चाहकर भी एक नहीं हो सकते।
सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुपमा से मुलाकात होते ही अनुज आद्या के पास जाता है। अनुपमा भी अपने रेस्टोरेंट के लोगों को अनुज के बारे में बताती है।
सब जान जाते हैं कि अनुपमा की शादी अनुज से हुई थी। वहीं आद्या अनुज की बातें सुनकर भड़क जाती है।
आद्या फैसला करती है कि वो अनुपमा को सबक सिखाएगी। आद्या की ये हरकत अब उस पर ही भारी पड़ने वाली है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, लोग अनुपमा के बारे में तरह तरह की बातें करेंगे। ऐसे में यशदीप अनुपमा का साथ देगा।
आद्या मौका पाते ही अनुपमा के सामने पहुंच जाएगी। आद्या अनुपमा को बताएगी कि वो उसकी छोटी अनु है। सच बाहर आते ही अनुपमा आद्या को गले लगाने के लिए आगे बढ़ेगी।
आद्या गुस्से में अनुपमा को धक्का दे देगी। इतना ही नहीं आद्या अनुपमा को सबके सामने जलील भी करेगी।
आद्या ऐलान करेगी कि अनुज अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुका है। आद्या बताएगी कि अनुज और श्रुति की शादी होने वाली है। ऐसे में अनुपमा को अनुज से दूर ही रहना होगा।
आद्या की बातें सुनकर अनुपमा रोना शुरू कर देगी। आद्या पत्तर दिल बनकर वहां से वापस चली जाएगी। अनुज को इस बात की भनक तक नहीं लगेगी।
श्रुति को भी पता चल जाएगा कि किस तरह से अनुज और अनुपमा अलग हुए थे। आद्या श्रुति पर जबरदस्ती शादी करने का दवाब बनाएगी। ऐसे में श्रुति ये फैसला अनुवज के ऊपर छोड़ देगी।
श्रुति दावा करेगी कि अनुज चाहे तो वो अनुपमा के पास वापस लौट सकता है। श्रुति का ये फैसला आद्या पर काफी भारी पड़ने वाला है। ऐसे में आद्या अनुज का ब्रेनवॉश करेगी।