Anupama 30 May Update: टीवी सीरियल 'अनुपमा' की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। कहानी में अनुज और अनुपमा के बीच माया 'वो' बनकर बैठी हुई है और दोनों को एक नहीं होने दे रही, जिस वजह से समर की शादी में भी खूब सारे तमाशे हो रहे हैं।
गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर इस सीरियल के बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि अनुज ने अनुपमा को सब सच बता दिया है, जिसके बाद भी अनुपमा ने अमेरिका जाने का फैसला लिया है।
अब सीरियल में नया ड्रामा होगा। वनराज और माया के बीच भयंकर झगड़ा होगा। दूसरी तरफ अनुज-अनुपमा अपनी दुनिया में मग्न होंगे।
टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) के बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि माया शाह हाउस में अनुज का नाम चिल्लाने लगती है और फिर उसका वनराज के साथ झगड़ा शुरू हो जाता है।
आज के एपिसोड में वनराज माया से कहेगा कि वह समर की शादी की वजह से अनुज को झेल रहा है, वरना तो अनुज जैसे इंसान को अपने घर में न घुसने दे।
इसके बाद से माया का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और फिर वह भी कहती हैं कि मैं अपने अनुज के बारे में एक शब्द नहीं सुनुंगी।
दूसरी तरफ मंदिर से बाहर आने के बाद अनुज और अनुपमा एक साथ वक्त बिताएंगे। दोनों साथ ही घर जा रहे होते हैं, तभी बीच में उतरकर आइसक्रीम खाने लग जाएंगे।
इस दौरान अनुपमा अनुज के लिए अपना प्यार भी जाहिर करती है और बताती है कैसे उसने एक शादी से निकलने के बाद अनुज से प्यार किया है। वह कहती है कि आपने तीन बच्चों की मां से शादी की।
मैंने दादी बनने की उम्र में आपको अपनाया। आपने मुझे बहुत यादें दी हैं। इस बात पर अनुज को आंखें झलक आती हैं। दोनों अपने दिल की बातें करते रहते हैं।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अनुपमा अपने अनुज से बात करते हुए शिकायतें करेंगी और कहेगी कि जब हमें अलग होना ही था तो मिलाया क्यों। अगर प्यार देना है तो दर्द देना जरूरी है क्या।
प्यार करने वाले कभी खुश क्यों नहीं रहते हैं। इस दौरान अनुपमा अनुज से ये भी पूछती है कि आप मुझे भूल तो नहीं जाएंगे।
तब अनुज कहता है, 'मेरा तो नाम ही अनु से शुरू होता है, कैसे भूल जाएगा।' इसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं।