Anupama 30 March 2024 Full Episode Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा के शनिवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि यशदीप जब किसी से फोन पर बात कर रहा होगा तो अनुपमा गलती से उसकी बातें सुन लेगी।
अनुपमा को यशदीप की बातें सुनकर पता चल जाएगा कि रेस्त्रां की हालत बहुत खस्ता है और यह बिकने की हालत में है। अनुपमा की आंखों के सामने रेस्त्रां में बिताया अभी तक का सारा वक्त घूम जाएगा।
यशदीप अनुपमा को हिम्मत देते हुए कहेगा कि उसे नई नौकरी खोज लेनी चाहिए लेकिन अनुपमा इस बात पर अड़ी रहेगी कि वो इस रेस्त्रां को किसी भी सूरत में बचाएगी।
जमानत के बाद घर लौटकर तोषू अपनी पत्नी किंजल से माफी मांगेगा और उससे वादा करेगा कि वह सब कुछ ठीक कर देगा। हालांकि इस बात से किंजल शांत होने की बजाए और ज्यादा भड़क जाएगी। क्योंकि वह इस तरह की बातें अपने पति से दर्जनों बार सुन चुकी है।
जब तोषू ऑफिस पहुंचेगा तो वहां पर अनुज कपाड़िया भी उसे नौकरी से निकाल देगा। तोषू उसके आगे गिड़गिड़ाएगा लेकिन अनुज हमेशा की तरह अनुपमा की साइड लेता रहेगा।
तोषू नौकरी बचाने के लिए जाकर आध्या को भी कनविंस करने की कोशिश करेगा कि वो अपने पिता को समझाए लेकिन वो हमेशा की तरह बदतमीजी करेगी जिससे तोषू की उसके प्रति नफरत और बढ़ जाएगी।
घर में श्रुति जब अनुज कपाड़िया का सामान देख रही होगी तो वहां उसे एक खूबसूरत नेकलेस और सिंदूर मिलेगा। यह देखकर श्रुति बहुत खुश हो जाएगी और इस नेकलेस को पहनकर अनुज के पास जाएगी।
अनुज खुश होने की बजाए बहुत बुझा हुआ रिस्पॉन्स देगा और बताएगा कि यह अनुपमा का मंगलसूत्र है। श्रुति उससे माफी मांगेगी अनुज भी उसे माफ कर देगा। श्रुति अनुज को जिंदगी में आगे बढ़ने की सलाह देगी।
उधर अनुपमा की मुलाकात टीटू से होगी जो उसे डिंपल के प्रति अपनी फीलिंग्स बताएगा। अनुपमा बहुत शांति से उसकी बात सुनेगी लेकिन दोनों इस बात से अनजान हैं कि वनराज शाह दोनों की बातें सुन रहा है।
वनराज शाह जो कि पहले ही तपिश से बहुत ज्यादा नफरत करता है, वो अब टीटू के खून का प्यासा हो गया है। लेकिन अब वो आगे क्या एक्शन लेगा?
साथ ही क्या अनुपमा टीटू और डिंपल के प्यार को मुकम्मल होने में मदद कर पाएगी? ऐसे बहुत से सवाल हैं जिनके जवाब मिलना अभी बाकी है। सीरियल से जुड़े अपडेट पाते रहने के लिए बने रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।