Anupama 30 April 2024: टीवी सीरियल 'अनुपमा' का मंगलवार का एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहने वाला है।
जब नर्स कुछ देर का ब्रेक लेकर बाहर कुछ खाने गई होगी तभी श्रुति को प्यास लगेगी और वो कई बार नर्स को आवाज देगी।
नर्स के नहीं आने पर वो खुद पानी लेने की कोशिश करेगी और बिस्तर से गिर पडे़गी। आध्या यह सब देख लेगी और उसे पैनिक अटैक आ जाएगा। अनुपमा दौड़कर पहुंचेगी और पहले श्रुति को और फिर आध्या को संभालेगी।
अनुज का फोन आएगा तो वह यह सोचकर उसे कुछ नहीं बताएगी कि ड्राइव करने के दौरान कहीं उसका ध्यान ना भटक जाए। यशदीप भी कॉल करके अनुपमा की खैर-खबर लेगा।
यशदीप की आवाज में थोड़ी परेशानी महसूस होने पर अनुपमा पूछेगी कि क्या बात है। यशदीप कहेगा कि जो बात है वो वह उनसे मिलकर ही कर पाएंगे।
मुलाकात करने पर यशदीप अनुपमा को बताएगा कि उसे सुपरस्टार शेफ में एक और मौका मिला है। यशदीप बताएगा कि भारतीयों के विरोध के बाद मेकर्स ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री अनुपमा को एक और मौका दिया है।
वह अनुपमा से अपने दिल की बात भी कहना चाहेगा लेकिन उसे खुशी से झूमता देखकर उसकी हिम्मत नहीं पड़ेगी और फिर अनुपमा वहां से चली जाएगी।
शाह निवास में बा-बापूजी टीटू की शादी की तैयारियां कर रहे होंगे और जब वो वनराज से पूछेंगे कि दोनों के लिए गोल्ड की चीजें खरीदनी होंगी तो वनराज मुस्कुराकर हां कह देगा।
बापूजी समझ जाएंगे कि वनराज शाह के दिमाग में कुछ ना कुछ तो खिचड़ी जरूर पक रही है। इधर अनुपमा जब घर पहुंचेगी तो रियलिटी शो में दूसरा मौका मिलने को सेलिब्रेट करेगी।
अनुज कपाड़िया उसे छिपकर देख रहा होगा और समझ नहीं पाएगा कि बात क्या है। वो जाकर अनुपमा से बातों-बातों में पूछने के कोशिश करेगा। तब अनुपमा कहेगी कि उसे बहुत बड़ी खुशी मिल गई है। अनुपमा की बात सुनकर अनुज कपाड़िया सोच में पड़ जाएगा कि क्या हुआ है।